scriptरात में शौच के लिए गई थी बच्ची, आज सुबह ऐसी हालत में मिला शव, उड़े परिजनों के होश | 11 Year Old Girl murder after rape up crime news | Patrika News
मैनपुरी

रात में शौच के लिए गई थी बच्ची, आज सुबह ऐसी हालत में मिला शव, उड़े परिजनों के होश

दरिंदों ने उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी।

मैनपुरीApr 17, 2019 / 10:49 am

धीरेंद्र यादव

मैनपुरी। रात के अंधेरे में शौच के लिए जाना 11 वर्षीय मासूम को महंगा पड़ गया। दरिंदों ने उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। परिजन सारी रात उसकी तलाश करते रहे। बुधवार तड़के उसका शव खेत में पड़ा मिला। बच्ची की ऐसी हालत देख, परिजनों के होश उड़ गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
यहां का है मामला
ये मामला मैनपुरी के औंछा थाना क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले एक किसान की 11 वर्षीय मासूम बेटी रात को खेत में शौच के लिये गई थी। देर रात वह वापस नहीं आई, तो परिजनों को चिंता हुई। परिजन उसकी तलाश करते हुये खेतों की तरफ भी पहुंचे, लेकिन अंधेरे के चलते उन्हें कुछ दिखाई नहीं दिया। सारी रात परिजन बच्ची की तलाश करते रहे।
सुबह मिला शव
रात का अंधेरा छटा और बच्ची को तलाशने का क्रम सुबह भी जारी था। तभी ग्रामीणों को बच्ची का शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। बच्ची की ऐसी हालत देख, परिजनों के होश उड़ गये। सूचना पर थाना औंछा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Mainpuri / रात में शौच के लिए गई थी बच्ची, आज सुबह ऐसी हालत में मिला शव, उड़े परिजनों के होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो