scriptDiwali 2018 Rashifal: दिवाली पर बन रहा है शुभ संयोग, जानें किस राशि की चमकेगी किस्मत और कौन बनेगा धनवान | Aaj ka rashifal 7 november Diwali 2018 aquarius zodiac sign | Patrika News
मैनपुरी

Diwali 2018 Rashifal: दिवाली पर बन रहा है शुभ संयोग, जानें किस राशि की चमकेगी किस्मत और कौन बनेगा धनवान

दिवाली पर बन रहा इन राशियों के लिए धनलाभ का विशेष योग, चमकेगी किस्मत।

मैनपुरीNov 07, 2018 / 07:25 am

धीरेंद्र यादव

Diwali 2018 aquarius zodiac sign

Diwali 2018 aquarius zodiac sign

Aries (मेष)
दीपों का पर्व खुशहाली लेकर आएगा। कई रुके कार्य पूर्ण होने की संभावना रहेगी। किसी सूर्य प्रधान सिंह राशि के व्यक्ति से नयी बिज़नेस डील की उम्मीद कीजिये। मित्रों की सहायता से कोई लंबित कार्य बनेगा। व्यवसाय में वृद्धि होगी। आज के लिए किसी एकान्त कार्यकलाप की योजना बनाएं ,क्योंकि आज आप शायद दूसरों को अच्छा लगने वाला व्यवहार ना कर पायें।
Taurus (वृष)
दिवाली पर आज आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा। पहचान और इज्जत भी मिलेगी। वित्तीय स्थिति बेहतर होगी, ऑफिस में तारीफ़ मिलेगी। वेतन में बढ़ोतरी भी संभव है। सेल्स क्षेत्र वाले लोग भी लक्ष्य हासिल कर पायेंगे। आज अपने परिधान में नीला रंग शामिल करें। इससे सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी।
Gemini (मिथुन)
दिवाली पर आज अपना और आपनी सेहत का ध्यान रखना ना भूलें। आज स्वास्थ्य सम्बन्धी किसी समस्या की आशंका बन सकती है। बहुत ठंडा भोजन खाने से बचें। अगर पहले से ही कोई स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे है तो और अधिक ध्यान रखें।
Cancer (कर्क)
दीपों के उत्सव पर पवित्रता का वातावरण बना रहेगा और चिंताएं नहीं रहेंगी, इसीलिए अपने परिवार के साथ रहें और खुशियाँ बाँटें। आपको जीवन में निराशा से दो दो हाथ करने का नया तरीका निकलना होगा, जो आपके भीतर कई कारणों से भरी हुई है।
Leo (सिंह)
दिवाली पर इस समय लोग आपके बेहतरीन विचारों को सुनने–जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं। आपको अब उनसे जो भी बात मनवानी है,आप आसानी से मनवा सकते हैं,इसके लिए कोई कसर न छोड़ें। अपनी अधिकार जताने की प्रवृति को नियंत्रण में रखें,यह आपके खिलाफ जा सकती है।
Virgo (कन्या)
दिवाली पर आज आपको ध्यान को केन्द्रित रखने की जरुरत है। थोड़ा सा मानसिक अभ्यास करें और दूसरों से सलाह ना लें, क्योंकि अलग-अलग सलाह से आप और भी उलझते जाएंगे।

Libra (तुला)
दिवाली पर आज आपको अधिक सावधान रहना होगा। यह समय सामना करने और फैसले लेने के लिए भी उपयुक्त है। आप जिन अवांछित स्थितियों से बचना चाह्ते थे, आपको उनमें खींचा जाएगा। कुछ कठोर निर्णय लेने होंगें।
Scorpio (वृश्चिक)
यह तो आप देख ही चुके की आकस्मिक प्रवृति पर आधारित फैसले कई बार सही साबित नही हुए हैं,इसीलिए यह जरूरी है कि आप अपने फैसले तर्क की कसौटी पर कसकर ही करें। ऐसा करना और भी जरूरी है क्योंकि कोई ऐसा है जो आपका करीबी होते हुए भी आपके खिलाफ साजिश कर रहा है। अगर एक बार आप सोच समझकर कोई फैसला ले लें तो उसे कार्यान्वित करने में हिचकिचाएं नही ǀ
Sagittarius (धनु)
दिवाली पर बहुत से अच्छे मौके आपका इन्तजार कर रहे हैं, लेकिन आपको उनके लिए पूरे तौर पर समर्पित कोशिशें करनी होंगी, जोकि इस समय आपके लिए कुछ मुश्किल लग रहा है। किसी ख़ास निजी समारोह के लिए इन मौकों को रोके रखना आपके लिए सही है।
Capricorn (मकर)
आज आपमें कुछ करने और दूसरों को प्रभावित करने की इच्छा बनी रहेगी। आप मजबूत और पक्के फैसले ले पायेंगे और ऐसा करना का आपका समय बिलकुल ठीक होगा। आप अपने पुराने कर्ज और अहसानों से भी मुक्त हो पायेंगे।
Aquarius (कुंभ)
दिवाली पर आज आलस के कारण अपने दिन को बिगड़ने न दें। अपनी प्राक्रतिक रचनात्मक ऊर्जा को बाहर निकालें और फिर आपका दिन आराम से अच्छा जायेगा। आपको अपने स्वास्थ्य और अपने निजी जीवन में भी व्यवस्था को बहल करने की आवश्यकता है।
Pisces (मीन)
दिवाली का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन ऐसा हो सकता है कि आप छोटी सी बात के बारे में सोच-सोचकर परेशान हों। ऐसा सोचना प्राक्रतिक है, लेकिन इससे आपकी घर और कार्यस्थल की शांति और कार्य की गति प्रभावित होगी।

Home / Mainpuri / Diwali 2018 Rashifal: दिवाली पर बन रहा है शुभ संयोग, जानें किस राशि की चमकेगी किस्मत और कौन बनेगा धनवान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो