scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद के बयान पर भड़के अखिलेश यादव के भतीजे तेजप्रताप, दिया बड़ा बयान | Akhilesh yadav Nephew tej pratap Big Statement over Keshav Prasad maur | Patrika News
मैनपुरी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के बयान पर भड़के अखिलेश यादव के भतीजे तेजप्रताप, दिया बड़ा बयान

पूर्व मैनपुरी सांसद और अखिललेश यादव के भतीजे तेज प्रताप यादव ने भी डीप्टी सीएम पर निशाना साधा है।

मैनपुरीNov 03, 2019 / 11:50 am

अमित शर्मा

मैनपुरी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के मैनपुरी दौरे के बाद जिले की राजनीति गर्मा गई है। उपमुख्यमंत्री के बयान के बाद समाजवादी पार्टी नेता आरक्रोशित हैं। पूर्व मैनपुरी सांसद और अखिललेश यादव के भतीजे तेज प्रताप यादव ने भी डीप्टी सीएम पर निशाना साधा है।
यह भी पढ़ें

सीएम के लिए जातिगत टिप्पणी करते हुए दी जान से मारने की दी धमकी, एफआईआर दर्ज

क्या है मामला

दरअसल दो दिन पहले डीप्टी सीमएम केशव प्रसाद मौर्य मैनपुरी आए थे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा था। साथ ही उन्होंने कहा कि मैनपुरी में पिछले 15 सालों में कोई विकास नहीं हुआ। पिछले ढाई सालों में मैनपुरी में विकास हुआ है।
यह भी पढ़ें

रामपुर सीआरपीएफ कैम्प आतंकी हमला: 12 साल बाद बेकसूर साबित हुए गुलाब खान,

केशव ने कहा कि मैनपुरी में पिछले 15 सालों में जो कार्य नहीं हो पाया वह योगी सरकार ने मात्र ढाई वर्षों में करके दिखाया है। आने वाले वर्षों में मैनपुरी का कायाकल्प होगा। केशव प्रसाद के इस बयान के बाद तेज प्रताप आग बबूला हो गए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केशव पर पलटवार किया। तेज प्रताप ने कहा कि भाजपा नेता झूठ बोलने में माहिर हैं। प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। मैनपुरी में बीते ढाई वर्षों में कई कार्य नहीं हुआ। हमारे कार्यों को भाजपा अपना बता रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो