scriptमुलायम सिंह के विरोध की खबर पहुंची हाईकमान तक, इन सपा नेताओं पर बड़ी कार्रवाई | Big Action aginst SP Workers who Protest Against Ramgopal Yadav | Patrika News
मैनपुरी

मुलायम सिंह के विरोध की खबर पहुंची हाईकमान तक, इन सपा नेताओं पर बड़ी कार्रवाई

प्रदेश अध्यक्ष ने मैनपुरी जिला संगठन पर बड़ी कार्रवाई कर डाली।

मैनपुरीMar 10, 2019 / 07:00 pm

धीरेंद्र यादव

SP Workers

SP Workers

मैनपुरी। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव को प्रत्याशी बनाये जाने का विरोध करने और पार्टी के महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव का पुतला फूंकने की खबर हाईकमान तक पहुंच गई है। इस खबर के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने मैनपुरी जिला संगठन पर बड़ी कार्रवाई कर डाली।

कार्यकारणी भंग
लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने से ठीक पहले जिलाध्यक्ष खुमान सिंह वर्मा सहित सपा की पूरी कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम द्वारा ये आदेश जारी कर दिए गए। प्रदेश अध्यक्ष के इस पत्र में कार्रवाई क्यों की गई, इसका जिक्र नहीं किया है। बता दें कि समाजवादी पार्टी द्वारा मैनपुरी लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद तेज प्रताप यादव का टिकट काटते हुए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को यहां से प्रत्याशी घोषित कर दिया। इसके बाद से खुद को सांसद तेज प्रताप सिंह यादव का समर्थक कहे जाने वाले युवाओं ने इस निर्णय का विरोध करते हुए राम गोपाल यादव का पुतला फूंक दिया था।
सपाइयों में मची अफरा तफरी
एक तरफ चुनाव की घोषणा हो चुकी है, उधर सपा द्वारा इस बड़ी कार्रवाई ने सपाइयों के होश उड़ा दिए हैं। माना ये जा रहा है कि चुनाव की तिथियों को देखते हुए हाईकमान द्वारा नई कार्यकारणी को लेकर जल्द ही घोषणा की जाएगी। पुरानी कार्यकारणी के भंग होते ही जिलाध्यक्ष के लिए नये दावेदारों ने भी अपने पत्ते बिछाना शुरू कर दिये हैं। माना ये भी जा रहा है कि पुराने जिलाध्यक्ष का विरोध भी हो रहा था।

Home / Mainpuri / मुलायम सिंह के विरोध की खबर पहुंची हाईकमान तक, इन सपा नेताओं पर बड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो