scriptकिशोर को ऐसे घर से खींच कर ले गयी मौत और कुछ ही देर में निकल गए प्राण, पढ़िए पूरी खबर | boy died in harsh firing during dance on DJ at tilak ceremony | Patrika News
मैनपुरी

किशोर को ऐसे घर से खींच कर ले गयी मौत और कुछ ही देर में निकल गए प्राण, पढ़िए पूरी खबर

डीजे पर डांस करते हुए हर्ष फायरिंग में किशोर की मौत।

मैनपुरीJan 15, 2019 / 02:06 pm

suchita mishra

मैनपुरी। यूपी में हर्ष फायरिंग के कारण होने वाली घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला मैनपुरी का है। यहां थाना कुर्रा क्षेत्र के गांव रैपुरा में शनिवार की रात एक तिलक समारोह में डीजे पर डांस के दौरान हर्ष फायरिंग में एक किशोर की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। घटना के बाद लोग किशोर व अन्य घायलों को सैफई लेकर पहुंचे लेकिन वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद व चार-पांच अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।
ये था मामला
रैपुरा निवासी सुरेश चंद्र के पुत्र राज का शनिवार की रात तिलक समारोह था। आरोप है कि डीजे पर डांस के दौरान वहां छत पर बैठे टीकाराम और साथियों ने फायरिंग कर दी। जिसमें गांव निवासी 14 वर्षीय अनीश, दीनदयाल और फिरोजाबाद निवासी राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए सैफई ले जाया गया। लेकिन वहां अनीश की इलाज के दौरान मौत हो गई।
घर से बुलाकर ले गया था सुरेश चंद्र
मृतक अनीश के पिता भानुप्रताप के मुताबिक विवाद के चलते उनके परिवार को आयोजन में बुलाया नहीं गया था। रात करीब 10 बजे सुरेश चंद्र उनके घर आया और 14 वर्षीय पुत्र अनीश को डीजे पर डांस करने के लिए साथ ले गया। डांस के दौरान ही छत पर बैठे टीकाराम और साथियों ने फायरिंग कर दी। गोली अनीश को लगी और दो अन्य लोग घायल हो गए। अनीश को इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने भानुप्रताप की तहरीर पर टीकाराम, सुरेश चंद्र व चार-पांच अज्ञात के विरुद्ध हत्या और हत्या के प्रयास की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

Home / Mainpuri / किशोर को ऐसे घर से खींच कर ले गयी मौत और कुछ ही देर में निकल गए प्राण, पढ़िए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो