scriptMainpuri Bus Accident : देवर ने भाभी से वीडियो कॉलिंग कर कहा था कि सुबह आ जाऊंगा, लेकिन उसकी लाश आई और.. | Devar died in mainpuri double decker bus accident latest news in Hindi | Patrika News
मैनपुरी

Mainpuri Bus Accident : देवर ने भाभी से वीडियो कॉलिंग कर कहा था कि सुबह आ जाऊंगा, लेकिन उसकी लाश आई और..

UP Accident : जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही प्राइवेट डबल डेकर बस मैनपुरी जनपद के करहल थाना क्षेत्र के पास गांव कीरतपुर में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई

मैनपुरीJun 13, 2018 / 04:57 pm

अभिषेक सक्सेना

bus accident

accident

मैनपुरी। मौत के बारे में किसी ने कहा है- मौत आई हमको खबर न हुई, ऐसी गफलत को उम्रभर न हुई। ऐसा ही हुआ रजनी देवी के साथ। मैनपुरी बस दुर्घटना में उसके देवर प्रदीप (18 वर्षीय) की मौत हो गई। रात्रि में देवर ने भाभी से वीडियो कॉलिंग की। देवर ने कहा कि सुबह पांच बजे तक पहुंच जाऊंगा। रजनी देवी ने देवर की लाश देखी तो दहाड़े मारकर रोने लगी। फिर गश खाकर गिर पड़ी।
जयपुर से रवाना होने से पहले किया था फोन
मूलरूप से सौरिख (कन्नौज) निवासी प्रदीप जयपुर (राजस्थान) में निजी काम करता है। वह भी मान ट्रेवल्स की बस में कन्नौज के लिए रवाना हुआ था। चलने से पूर्व उसने अपनी भाभी रजनी देवी को वीडियो कॉल किया। जयपुर से चलने की सूचना दी। यह भी कहा कि रक्षाबंधन के बाद ही जयपुर लौटेगा। भाभी रजनी देवी खुश थी। उसने प्रदीप के आने की सूचना अपने पड़ोसियों को भी दी। सुबह पांच बजे तक जब प्रदीप नहीं आया, चिन्ता हुई। फोन लगाया लेकिन नहीं लगा। इस बीच मैनपुरी-इटावा रोड पर बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के फोटो वायरल हुए। पड़ोसी ने रजनी को बताया कि जिस बस से प्रदीप आ रहा था, वह तो दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। कई लोगों की मौत हुई है।
लाश देखकर चीख पड़ी
रजनी अपने पति को लेकर जिला अस्पताल मैनपुरी आई। पोस्टमार्टम हाउस पर उसने अपने प्यारे देवर की लाश देखी तो चीख पड़ी, बदहवास हो गई। रोते-रोते बेहोश हो गई। यह दृश्य देखकर हर किसी का आंख में आंसू आ गए। यही हाल मोहर्रम के भाई अय़ूब का था। मोहर्रम ईद मनाने के लिए कन्नौज लौट रहा था।
मंडलायुक्त और आईजी ने किया दौरा
मंडलायुक्त के राममोहन राव और पुलिस महानिरीक्षक राजा श्रीवास्तव ने जिला अस्पताल मैनपुरी का दौरा किया। उन्होंने मुआवजा तत्काल दिलाने जाने का भरोसा दिलाया। इमरजेंसी में दवाओं का इन्तजाम किया गया। छह घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। सैफई से एम्बुलेंस भी मंगाई गई।

Home / Mainpuri / Mainpuri Bus Accident : देवर ने भाभी से वीडियो कॉलिंग कर कहा था कि सुबह आ जाऊंगा, लेकिन उसकी लाश आई और..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो