scriptछह साल तक किया युवती का यौन शोषण, बात शादी करने की आई तो.. | girl allegedly sexually abused by young man in mainpuri | Patrika News
मैनपुरी

छह साल तक किया युवती का यौन शोषण, बात शादी करने की आई तो..

मौका पाकर पीड़ित ने आरोपी लड़के को कमरे में बंद कर दिया और 100 डॉयल पर पुलिस को सूचना दे दी।

मैनपुरीDec 05, 2017 / 07:36 pm

मुकेश कुमार

sexual abuse case

sexual abuse case

मैनपुरी। शादी का झांसा देकर युवक ने छह साल तक युवती का यौन शोषण किया। जब बात शादी करने की आई तो वो मुकर गया। सोमवार को युवक किसी बहाने से युवती से मिला और फिर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद पीड़ित युवक ने 100 नंबर पर कॉल कर आरोपी को गिरफ्तार करा दिया। पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले गई, जहां देर रात उसको छोड़ दिया गया। जिसके बाद पीड़ित युवती ने एएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है।
शादी का झांसा देकर फंसाया
मामला मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के गांव प्रसादपुर का है। पीड़ित युवती का कहना है कि गांव के ही युवक अवनीश राजपूत ने शादी का झांसा देकर उसे अपने जाल में फंसा लिया। इस दौरान उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने शादी करने की बात कही तो उसने मना कर दिया। पीड़ित लड़की ने इसकी जानकारी आरोपी लड़के के घर वालों को दी तो उन्होंने बात कर मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया।
घर में घुसकर किया रेप
पीड़ित युवती का आरोप है कि सोमवार को अवनीश उसे घर में अकेला पाकर घुस आया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। मौका पाकर पीड़ित ने आरोपी लड़के को कमरे में बंद कर दिया और 100 डॉयल पर पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस उन दोनों को कोतवाली ले आई। जहां देर रात हंगामा होता रहा। पीड़ित युवती का आरोप है कि युवक ने उसकी जिंदगी बर्बाद की है, लेकिन पुलिस ने बिना कार्रवाई के उसे छोड़ दिया। उसने पुलिस पर पैसे लेने का आरोप लगाया है।
जांच के बाद होगी कार्रवाई
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस दोनों लोगों को थाने लेकर आयी थी। जहां आरोपी लड़के के परिजनों द्वारा शादी करवाने की बात पर सहमति पर उसे छोड़ दिया गया था। अब पीड़ित ने कोतवाली में शिकायत दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Home / Mainpuri / छह साल तक किया युवती का यौन शोषण, बात शादी करने की आई तो..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो