10 जून से लापता युवती का शव ऐसी हालत में मिला कि सब सन्न रह गए

10 जून से लापता युवती का शव ऐसी हालत में मिला कि सब सन्न रह गए
girl

suchita mishra | Updated: 14 Jun 2019, 12:58:42 PM (IST) Mainpuri, Mainpuri, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने नही दिया कोई ध्यान, परिजनों ने दो युवकों पर जताया था शक, एसएसपी उठा सकते हैं कड़ा कदम

मैनपुरी। 10 जून 2019 से लापता एक युवती शव ऐसी हालत में मिला कि देखने वाले सन्न रह गए। युवती के लापता होने के बारे में पुलिस को समय पर सूचित कर दिया गया था, लेकिन तवज्जो नहीं दी गई। दो लोगों पर शक जताया था, उनसे पूछताछ नहीं की। परिणाम यह हुआ कि उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) भी सक्रिय हो गए हैं।

थाना कुरावली पुलिस को दी थी सूचना
कुरावली थाना क्षेत्र के गांव कूकामई निवासी 18 साल चर्षीय युवती 10 जून को अचानक ही लापता हो गई थी। युवती के पिता ने अपनी बेटी के गायब होने की सूचना थाना कुरावली को दी। दो लोगों पर शक भी जताया। जैसा कि होता है, पुलिस ने हल्केपन से लिया। शुक्रवार को सुबह लोगों को उसका शव खेत में मिला। तब लोगों ने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद युवती की पहचान हुई।

गला घोंटकर हत्या की गई
शव क्षत विक्षत था। गले में दुपट्टा कसा हुआ था। इससे अनुमान लगाया गया है कि युवती की हत्या गले में फंदा डालकर की गई है। परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस शिकायत के बाद सक्रिय हो जाती तो बेटी जीवित मिल जाती। पुलिस ने इस मामले में घोर लापरवाही बरती है। शव मिलने की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय मौके पर पहुंचे। परिजनों से घटना के बारे में जानकारी की। प्रथम दृष्टया पुलिस की लापरवाही सामने रही है। एसएसपी कड़ा कदम उठा सकते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned