scriptSex Racket का खुलासा, इस हालत में मिलीं महिलाएं, बिस्तर पर पड़ा था ये सामान | sex racket busted in Mainpuri Hindi News | Patrika News
मैनपुरी

Sex Racket का खुलासा, इस हालत में मिलीं महिलाएं, बिस्तर पर पड़ा था ये सामान

रोज मकान में महिलाएं आती थीं और ग्राहकों का आना शुरू हो जाता था।

मैनपुरीNov 06, 2017 / 03:42 pm

अमित शर्मा

sex racket
मैनपुरी। जिस्मफरोसी का धंधा छोटे शहरों में पांव पसार रहा है। बस्तियों और कॉलोनियों में मकान किराए पर लेकर सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मैनपुरी से। यहां की घनी बस्ती में सेक्स रैकेट चल रहा था। आस पास रहने वाले सभी लोग परेशान थे। रोज मकान में महिलाएं आती थीं और ग्राहकों का आना शुरू हो जाता था। तंग आ कर कॉलोनी वालों ने पुलिस को मामले की शिकायत की तब जा कर इस सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ।
आपत्तिजनक हालत में मिलीं महिलाएं औऱ पुरुष
जनपद में लगातार सेक्स रैकेट की शिकायतें मिल रही थीं। इन्हीं सूचनाओं के आधार पर मैनपुरी पुलिस ने शहर के घनी आबादी वाले मोहल्ले में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है।जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल दो महिलाओं और चार पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है। मौके से कंडोम आदि आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस कर्मियों द्वारा गिरफ्तार किए लोगों में एक वकील बताया जा रहा है।
अन्य शहरों से भी लाई जाती थीं महिलाएं
पूरे मामले के अनुसार थाना कोतवाली मैनपुरी के वंशीगोहरा के एक मकान में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मकान को किराये पर लेकर बाहर से महिलाओं को बुलाकर सेक्स रैकेट चलाया जाता था। मोहल्ले वासियों द्वारा डायल 100 पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। पुलिस के पहुंचते ही अफरा तफरी मच गई। मौके से चार युवकों और दो महिलाओं को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। सभी को गिरफ्तार कर पुलिस कोतवाली लायी है और पूछताछ जारी है। गिरफ्तार महिलाओं में से एक अपने आप को निर्दोश बता रही है। उसका कहना है कि वह तो दरवाजा खुला देख पता पूछने आ गई थी। वहीं एक महिला से पूछताछ में पता चला कि अन्य़ शहरों से भी यहां महिलाएं जाती थीं। गिरफ्तार महिलाओं में से भी एक महिला आगरा की है।
क्या कहना है पुलिस का
पुलिस का कहना है कि यहां काफी दिनों से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस को शिकायत मिल रही थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दबिश दी तो महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक बरामद भी हुए हैं।

Home / Mainpuri / Sex Racket का खुलासा, इस हालत में मिलीं महिलाएं, बिस्तर पर पड़ा था ये सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो