scriptबेटे की बारात जाने से पहले उठी पिता के साथ चचेरे भाई की अर्थी, हुआ बड़ा हादसा, शादी वाले घर में मचा कोहराम | Tau-nephew death in Road accident up big news | Patrika News
मैनपुरी

बेटे की बारात जाने से पहले उठी पिता के साथ चचेरे भाई की अर्थी, हुआ बड़ा हादसा, शादी वाले घर में मचा कोहराम

शादी की खुशियां पल भर में ही मातम में बदल गईं।

मैनपुरीApr 27, 2019 / 11:04 am

धीरेंद्र यादव

 death in Road accident

death in Road accident

मैनपुरी। शादी की खुशियां पल भर में ही मातम में बदल गईं। युवक की बारात जाने की तैयारियां चल रहीं थीं, तभी खबर मिली, कि दूल्हे के पिता और चाचा की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मैनपुरी के थाना कुरावली क्षेत्र में दोनों को ट्रक ने कुचल दिया। पुलिस ने परिवारीजनों को सूचना देने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
ये है मामला
कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र के गांव नगरिया महादेव राकेश कुमार के पुत्र सोनू की बारात जाने की तैयारी हो रही थी। शुक्रवार सुबह राकेश कुमार अपने भतीजे सुमित (19) के साथ बाइक से भोगांव क्षेत्र के गांव आलीपुर खेड़ा गए थे। आलीपुर खेड़ा में रिश्तेदारों के यहां से दोनों लोग कुरावली क्षेत्र के गांव नानामऊ में रह रहे रिश्तेदार के घर रवाना हुए। छाछा के पास जीटी रोड पर कुरावली की ओर से आए ट्रक ने टक्कर मार दी। दोनों लोग हेलमेट लगाए हुए थे, लेकिन शरीर पर आईं अन्य चोटों के कारण ताऊ-भतीजे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इस तरह हुई शिनाख्त
सड़क हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने
बाइक की डिग्गी में रखे शादी के कार्ड पर लिखे नंबर पर फोन करने से मृतकों की पहचान हुई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। ट्रक को कब्जे में ले लिया। ताऊ-भतीजे की मौत की सूचना मिलने पर उनके परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Mainpuri / बेटे की बारात जाने से पहले उठी पिता के साथ चचेरे भाई की अर्थी, हुआ बड़ा हादसा, शादी वाले घर में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो