scriptएक मालवाहक में 39 लोग ले जा रहे थे बारात | 39 people were carrying a wedding procession in a cargo | Patrika News
मंडला

एक मालवाहक में 39 लोग ले जा रहे थे बारात

पुलिस ने की कार्यवाही, वधु के पिता और वाहन चालक गिरफ्तार

मंडलाMay 01, 2021 / 01:16 pm

Mangal Singh Thakur

एक मालवाहक में 39 लोग ले जा रहे थे बारात

एक मालवाहक में 39 लोग ले जा रहे थे बारात

मंडला। शासन द्वारा बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिये प्रदेशव्यापी कोरोना कफ्र्यू लागू किया गया है। जिले में भी प्रशासन द्वारा 7 मई की सुबह 6 बजे तक के लिए कोरोना कफ्र्यू बढ़ाते हुए अतिआवश्यक सेवा के अलावा सभी गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाया गया है तथा आमजन से इसका पालन करने की अपील की गई है।
इसके बावजूद जिले में अनेक स्थानों पर लोग बेधड़क कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे लोगों की धरपकड़ में जुटी बम्हनी पुलिस ने बारातियों से भरे वाहन पर कार्रवाई की। कस्बा भ्रमण के दौरान ग्राम मुगदरा भडिया रोड पर एक पिकअप वाहन क्रमांक 20 जीबी 2421 को चेक करने पर वाहन बारातियों से भरी मिली। पुलिस द्वारा वाहन चालक भवानी यादव पिता मोहन यादव से पूछताछ करने पर बताया कि जगत उइके पिता मिट्ठू उइके के यहां लड़की की शादी होने से वह बारात लेकर कामता टाटरी लेकर जा रहा है।

वाहन में 39 व्यक्ति मिले जो मौके पर बिना मास्क के पाए गए। पुलिस द्वारा वाहन चालक से वाहन में बारात ले जाने के संबंध मे कोई आदेश या अनुमति मांगी गई। चालक ने बताया कि इसके लिए कोई भी अनुमति नहीं ली गई है। आरोपी वाहन चालक भवानी यादव पिता मोहन यादव उम्र 25 साल निवासी बिनेका मंडला तथा लड़की के पिता जगत पिता मिट्ठू उइके उम्र 52 साल निवासी धनगांव रैयत द्वारा किया गया कृत्य शासन द्वारा जारी निर्देशों की अवहेलना माना गया। जिला दण्डाधिकारी द्वारा धारा 144 के अंतर्गत जारी निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने पर उनके विरुद्ध अपराध कायम किया गया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

Home / Mandla / एक मालवाहक में 39 लोग ले जा रहे थे बारात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो