scriptऐसा शराबी जो एसपी की कुर्सी पर बैठकर पीता है शराब | An alcoholic who drinks alcohol while sitting on the SP's chair | Patrika News
मंडला

ऐसा शराबी जो एसपी की कुर्सी पर बैठकर पीता है शराब

रात भर एसपी के चेंबर में सजती है शराब की महफिलें

मंडलाOct 12, 2019 / 04:49 pm

Mangal Singh Thakur

An alcoholic who drinks alcohol while sitting on the SP's chair

An alcoholic who drinks alcohol while sitting on the SP’s chair

विख्यात मंडल

मंडला. शराब का मजा लेने के लिए लोग बार में जाते हैं, रेस्टोरेंट जाते हैं, फाइव स्टार होटलों में या किसी रिसोर्ट में जाकर शराब के मजे भी लूटते हैं। लेकिन आदिवासी बहुल्य जिले में एक ऐसा शख्स भी पकड़ा गया है जो शराब पीने के लिए किसी होटल या बार में नहीं जाता बल्कि मंडला पुलिस अधीक्षक आरआरएस परिहार के चेंबर में जाता है और एसपी की कुर्सी पर बैठकर शराब पीने के मजे लूटता है। इतना ही नहीं, एसपी के चेंबर में शराब की महफिलें भी सजाई जाती हैं और उसमें शराबी के मित्र भी बेखौफ शामिल होते हैं। यह भंडाफोड़ हुआ १० अक्टूबर की सुबह१० बजे जब पुलिस अधीक्षक कार्यालय का स्टाफ कार्यालय पहुँचा। एसपी कार्यालय का नजारा बेहद शर्मनाक था। वहां पुलिस अधीक्षक के चेंबर में आरक्षक एवं अन्य तीन लोग शराब पी रहे थे। स्टाफ को देख अन्य बाहरी 3 लोग वहाँ से भाग गए। लेकिन शराब के नशे में बुरी तरह धुत आरक्षक भगत भारतीया वही रह गया। इस बात की जानकारी स्टाफ द्वारा पुलिस अधीक्षक आरआरएस परिहार को दी गई और थाना कोतवाली से बल बुलवाकर शराब के नशे में धुत आरक्षक को पकडक़र जिला चिकित्सालय ले जाया गया। वहां चिकित्सक द्वारा शराब के नशे में धुत आरक्षक भगत का एमएलसी करवाया गया। आरक्षक को शराब का नशा कुछ इस कदर चढ़ा था कि वह अस्पताल परिसर में भी पूरे समय उपद्रव करता रहा।
तीन आरोपी भी गिरफ्तार
आरक्षक की जो मित्र मंडली शराब की महफिल सजाने में शामिल रही। वे भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। उनके नाम राहुल नीखर, शिवलाल नंदा और पवन भारतीया बताए जा रहे हैं। आरक्षक भगत भारतीया से पूछताछ कर तीनों फरार युवकों को भी कोतवाली पुलिस ने पकड़ हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि शराबियों द्वारा पुलिस अधीक्षक चेंबर से फोटोकॉपी मशीन भी चुराने का प्रयास किया गया एवं अन्य सामग्री के साथ छेड़छाड़ और तोडफ़ोड़ की गई है जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो