scriptहथियार लेकर घर के आसपास घूमते रहे, मिलते ही कर दी हत्या | Wandering around the house with weapons, murdered as soon as they were | Patrika News
मंडला

हथियार लेकर घर के आसपास घूमते रहे, मिलते ही कर दी हत्या

छोटे भाई पर भी जान लेवा हमला, जांच में जुटी कोतवाली पुलिस

मंडलाOct 22, 2021 / 10:00 am

Mangal Singh Thakur

हथियार लेकर घर के आसपास घूमते रहे, मिलते ही कर दी हत्या

हथियार लेकर घर के आसपास घूमते रहे, मिलते ही कर दी हत्या

मंडला. कोतवाली थाना के अंतर्गत एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मारपीट में छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली के नजदीक लालीपुर में बुधवार की रात हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हुई है। तीन-चार आरोपी के नाम सामने आए हैं। जिनकी तालाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार लालीपुर ईडन गार्डन निवासी अभिषेक ज्योतिषी 32 वर्ष और आनंद ज्योतिषी 28 वर्ष पर बुधवार की रात कुछ युवकों ने हमला कर दिया था। घर के पास ही 10 से 15 युवक हथियार लेकर दोनो भाईयों को मारने के लिए दौड़ाए थे। जिसमें पहले आनंद ज्योतिषी को युवकों ने पकड़ लिया और हथियार से हमला कर दिया। जिसमें गंभीर रूप से घायल आनंद ज्योतिषी किसी तरह जान बचाकर अपने घर पहुंचा। तब तक आरोपी अभिषेक के पीछे दौड़ गए। इसी दौरान आनंद कोतवाली थाना पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। आनंद को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब तक पुलिस कोई एक्शन ले पाती तब तक आरोपियों ने अभिषेक पर प्राण घातक हमला दिए और नाले में फेंक दिया। इसी दौरान इनकी बाइक को भी आग लगा कर नाली में फेंक दी। पुलिस रात में अभिषेक की तलाश करती रही लेकिन मोबाइल बंद था और पता नहीं चल सका। सुबह नाले में युवक का शव देखा गया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
बताया गया कि घटना पुरानी रंजिश की वजह से हुई है। मृतक के छोटे भाई आनंद ज्योतिषी ने बताया कि उनकी कोई रंजिश नहीं थी। बल्कि उनके दोस्त के साथ विवाद चल रहा था। जिसके कारण कुछ युवकों ने एकजुट होकर हमला कर दिया। बताया गया कि युवक हथियार लेकर काफी समय तक ईडन गार्डन कॉलोनी में घूमते रहे। जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी। जब पुलिस पहुंची तो वहां से युवक चले गए लेकिन कुछ देर बाद फिर आ गए। घटना से नागरिकों में रोष व्याप्त है।


वर्जन
ईडन गार्डन कॉलोनी में दो भाईयों पर रात में कुछ युवकों ने हमला किया था। जिसमें एक भाई का शव सुबह मिला है। पुरानी रजिश के कारण घटना होने की जानकारी लगी है। कुछ लोगो के नाम पता चले हैं जिनकी तलाश की जा रही है। सूचना के बाद पुलिस रात भर सतर्क रही।
यशपाल सिंह राजपूत, पुलिस अधीक्षक

Home / Mandla / हथियार लेकर घर के आसपास घूमते रहे, मिलते ही कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो