scriptVIDEO: 6 फीट लंबे कोबरा को देख मचा हडकंप, आरक्षक ने अपने हाथों से पकड़ कर दबा दिया सांप का मुंह | 6ft long snake entered in sp office in mandsaur | Patrika News
मंदसौर

VIDEO: 6 फीट लंबे कोबरा को देख मचा हडकंप, आरक्षक ने अपने हाथों से पकड़ कर दबा दिया सांप का मुंह

सैकड़ों सांप को हाथ से पकड़ चुके हैं आरक्षक रशीद खान
एसपी ऑफिस में दो बार मिल चुके हैं सांप।

मंदसौरJul 08, 2019 / 09:43 am

Pawan Tiwari

snake

VIDEO: 6 फीट लंबे कोबरा को देख मचा हडकंप, आरक्षक ने अपने हाथों से पकड़ कर दबा दिया सांप का मुंह

मंदसौर . मध्यप्रदेश के कई जिलों में जोरदार बारिश हो रही है । बारिश के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। वहीं, बारिश के कारण मंदसौर जिले के एसपी ऑफिस में अचानक एक सांप के घुस जाने से लोगों में हड़कंप मच गया। इससे पहले भी एसपी ऑफिस में दो दिन पहले एक सांप को पकड़ा गया गया था। एसपी ऑफिस में रविवार को एक 6 फीट लंबा कोबरा देखा गया जिसके बाद हड़कंप मच गया।
प्रधान आरक्षक ने पकड़ा सांप
एसपी ऑफिस में रविवार को कोबरा सांप निकला। 6 फीट लंबे सांप को पकड़ने के लिए दोपहर में प्रधान आरक्षक रशीद खान को बुलाया गया। उन्होंने सांप को अपने हाथों से पकड़ा और फिर जंगल में छोड़ दिया। रविवार को छुट्टी का दिन होने के बावजूद कुछ कर्मचारी वहां पर ऑफिस का कार्य निपटा रहे थे, तभी ऑफिस में एक 6 फीट लंबा कोबरा सांप दिखाई दिया। जिसके बाद वहां मौजूद कर्मंचारियों में हड़कंप मच गया और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना तुरंत पुलिस विभाग में ही प्रधान आरक्षक और ड्राइवर रशीद खान को दी गई।
 

सैकड़ों सांप पकड़ चुके हैं रशीद खान
एसपी ऑफिस में सांप की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे रशीद खान ने 6 फीट लंबे कोबरा को अपने हाथों से पकड़ लिया। रशीद खान अभी तक सैकड़ों सांप पकड़ कर जंगल में छोड़ चुके हैं। पुलिस की नौकरी के साथ जब कहीं सांप की घुसने की खबर आती है, रशीद खान वहां पर पहुंच जाते हैं और सांप को पकड़ कर जंगल में छोड़ते हैं।
snake
 

एसपी ऑफिस में सांप घुसने की दूसरी घटना
मंदसौर के एसपी ऑफिस में सांप मिलने की ये दूसरी घटना है। 2 दिन पहले एक नागिन वहां से पकड़ी गई थी। उसके बाद अब यहां से एक कोबरा पकड़ा गया है। बता दें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में जोरदार बारिश हो रही है। मंदसौर समेत कई जिलों में भारी बारिश के कारण बाढ़ के हालत निर्मित हो गए हैं।

Home / Mandsaur / VIDEO: 6 फीट लंबे कोबरा को देख मचा हडकंप, आरक्षक ने अपने हाथों से पकड़ कर दबा दिया सांप का मुंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो