scriptप्रधान न्यायाधीश के बंगले से चंदन का पेड़ चोरी करने का प्रयास | Attempt to steal the sandalwood tree from the Chief Justice's bungalow | Patrika News
मंदसौर

प्रधान न्यायाधीश के बंगले से चंदन का पेड़ चोरी करने का प्रयास

प्रधान न्यायाधीश के बंगले से चंदन का पेड़ चोरी करने का प्रयास

मंदसौरMar 15, 2020 / 11:45 am

Vikas Tiwari

1chor_1.jpg

chori in home

मंदसौर.
मंदसौर जिले में चोरों के कितने हौंसले बुलंद है। इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। कुटुुंब न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश लखनलाल शर्मा के बंगले परिसर से अज्ञात बदमाशों ने चंदन का पेड चुराने का प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
कोतवाली पुलिस के अनुसार रामटेकरी क्षेत्र स्थित प्रधान न्यायाधीश लखनलाल गर्ग के बंगले के परिसर में खड़े चंदन के पेड़ को अज्ञात बदमाश के द्वारा काटा जा रहा था। वहां पर हलचल होने से विनोद गुजराती की नींद खुल गई। और जैसे ही विनोद ने आवाजे लगाई। वैसे ही चोर वहां से फरार हो गए। वहां पर देखा तो चंदन का पेड़ आधा कटा हुआ था।
शोक पत्रिका में नाम लिखाने की बात को लेकर मारपीट
भानुपरा क्षेत्र में तीन लोगों ने एक व्यक्ति के साथ केवल शोक पत्रिका में नाम लिखाने की बात को लेकर मारपीट की। पुलिस ने बताया कि भगवान मेघवाल, बबलू मेघवाल और सुभाष मेघवाल ने चेतन मेघवाल के साथ शोक पत्रिका में नाम लिखाने की बात को लेकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Home / Mandsaur / प्रधान न्यायाधीश के बंगले से चंदन का पेड़ चोरी करने का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो