scriptपूर्व विधायक डंग के करीबी कांग्रेस नगर अध्यक्ष सहित अन्य नेता निलंबित तो सभी ने की भाजपा ज्वाइन | Congress leader, including Congress President, close to former MLA Du | Patrika News
मंदसौर

पूर्व विधायक डंग के करीबी कांग्रेस नगर अध्यक्ष सहित अन्य नेता निलंबित तो सभी ने की भाजपा ज्वाइन

पूर्व विधायक डंग के करीबी कांग्रेस नगर सहित अन्य नेता निलंबित तो सभी ने की भाजपा ज्वाइन

मंदसौरApr 01, 2020 / 03:10 pm

Vikas Tiwari

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर।
सत्ता परिवर्तन में अपनी भूमिका निभाने के बाद मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में पूर्व विधायक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शामगढ़ पहुंचे व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवम् आवश्यक निर्देश दिए। बीएमओ डॉक्टर राकेश पाटीदार से कोरोनावायरस संक्रमण से लडऩे की शामगढ़ सामुदायिक अस्पताल भवन की टीम की तैयारियों जानकारी ली साथी पूर्व विधायक ने शामगढ़ में चलने वाली सभी सामाजिक संस्थाओं की भोजनशालाओं का भी निरीक्षण किया एवं सभी समाजसेवी बंधुओं का आभार व्यक्त किया। मीडिया से बातचीत में हरदीप डंग ने कहा कि पूर्व कांग्रेसी सरकार दलालों की सरकार थी हमारे कहने पर कोई कार्य नहीं होते थे जबकि दलाल चाहते तो उनके काम तुरंत हो जाते थे। बाढ़ पीडि़तों के मुआवजे में वितरण की अनियमितता का जिक्र भी उनके द्वारा किया गया।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रकाश रातडिय़ा द्वारा नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष माणक सेठिया को पद मुक्त किया गया तथा कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया गया पंकज मुजावदिया एलजी को नगर कांग्रेस कमेटी का स्वतंत्र प्रभार दिया जाता है आज से वो पद का निर्वहन करें। रातडिया ने बताया कि पदमनारायण पाल एवं दिलीप वधवा बंटी अश्क़ को भी कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया जाता है इन तीनों के द्वारा कांग्रेस छोड़ भाजपा में गए नेताओं का समर्थन किया जा रहा है। रातडिय़ा ने कहा कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में गए नेताओं का समर्थन करेगा उन पर कार्रवाई की जाएगी यह जानकारी कमलेश जायसवाल पूर्व नगर कॉंग्रेस अध्यक्ष द्वारा दी गई!
इन कार्यकर्ताओं के निलंबन के पश्चात भाजपा मंडल अध्यक्ष बलवंत सिंह पवार ने पूर्व विधायक हरदीप सिंह डंग की उपस्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कांग्रेस के नेता पदमनारायण पाल पूर्णिमा पाल, महेश सोनी, विजय मुजावदिया, दिलीप वधवा उर्फ बंटी अश्क एवम् विशाल डाबी ने सदस्यता ग्रहण की।
०००००००००००००००००

Home / Mandsaur / पूर्व विधायक डंग के करीबी कांग्रेस नगर अध्यक्ष सहित अन्य नेता निलंबित तो सभी ने की भाजपा ज्वाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो