scriptदिल्ली का वायरस पहुंचा सुवासरा, 92 में से एक पॉजिटिव रिपोर्ट | Delhi's virus reaches Suvasara, a positive report out of 92 | Patrika News
मंदसौर

दिल्ली का वायरस पहुंचा सुवासरा, 92 में से एक पॉजिटिव रिपोर्ट

दिल्ली का वायरस पहुंचा सुवासरा, 92 में से एक पॉजिटिव रिपोर्ट

मंदसौरJun 07, 2020 / 11:02 pm

Vikas Tiwari

Six corona infected patients recover, discharged

Six corona infected patients recover, discharged

मंदसौर.
जिले में अनलॉक १.० के पहले सात दिनों में ३ संक्रमित सामने आए है। तो छह मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे है। वहीं इंदौर में ७० वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो गई। जिले में कोरोना संक्रमितों की मृत्यु का आंकड़ा अब नौ हो गया है। वहीं रविवार देर रात को ९२ रिपेार्ट मिली। जिसमें ९० नेगेटिव, एक रिजेक्ट और एक प ॉजिटिव रिपोर्ट मिली है। सीएमएचओ डॉ महेश मालवीय ने बताया कि सुवासरा के मैला मैदान निवासी ६० वर्षीय व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। ९० रिपोर्ट नेगेटिव और एक रिपोर्ट रिजेक्ट हुई है। कुल ९२ रिपोर्ट आई है। संक्रमित व्यक्ति की टे्रेवल हिस्ट्री दिल्ली की है।
उन्होंने बताया कि जिले में 26668 आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई है। जिनमें से कुल 26668 यात्रियों को होम एवं क्वॉरंटीन सेंटर में 14 दिनों के लिए क्वॉरंटीन किया गया है, जिसमें से होम क्वॉरंटीन 3979 एवं क्वॉरंटीन सेंटर 25 व्यक्तियों को क्वॉरंटीन किया गया। जिसमें से 22664 यात्रियों का क्वॉरंटीन पूर्ण हो चुका है। 1883 व्यक्तियों के सेंपल लिए गए है। जिसमें से 1753 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है, जिसमें 9५ पॉजिटीव, 83 कोरोना पॉजिटीव स्वस्थ्य होने पर सेंटर से डिस्चार्ज किया गया। 1६३३ नेगिटिव पाए गए है । ३८ सेंपल की रिपोर्ट प्राप्त होना शेष है।

Home / Mandsaur / दिल्ली का वायरस पहुंचा सुवासरा, 92 में से एक पॉजिटिव रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो