scriptमंदसौर में लापरवाही की हद पार, घूमता रहा संक्रमित युवक, अब थमाए नोटिस | In Mandsaur, the extent of negligence, the infected young man kept roa | Patrika News
मंदसौर

मंदसौर में लापरवाही की हद पार, घूमता रहा संक्रमित युवक, अब थमाए नोटिस

मंदसौर में लापरवाही की हद पार, घूमता रहा संक्रमित युवक, अब थमाए नोटिस

मंदसौरJun 19, 2020 / 12:24 am

Vikas Tiwari

Coronavirus: गुजरात में बीते 24 घंटे में कोरोना के 520 नए मरीज, मामला 25 हजार पार

Coronavirus: गुजरात में बीते 24 घंटे में कोरोना के 520 नए मरीज, मामला 25 हजार पार

मंदसौर.
शामगढ़ में अधिकारियों की घोर लापरवाही सामने आई है। शामगढ़़ में होमक्वॉरंटीन किया गया युवक घूमता रहा और अधिकारियों को जानकारी ही नहीं थी। जब युवक संक्रमित आया तो अधिकारियों ने उसकी कांटेक्ट लिस्ट के बारे में जानकारी ली तो उसमें यह खुलासा हुआ। इस दौरान संक्रमित युवक ३० लोगोंं के संपर्क में आया। इसमें से छह लेागों को कोरोना सेंटर और २४ लोगों को हेाम क्वॉरंटीन किया गया। इस मामले में जिला पंचायत सीईओ से पूछा तो उन्होंने संबंधित अधिकारी की जवाबदारी तय करने कीब ात कही है। गत रात को लक्ष्मण कॉलोनी के कुछ हिस्से को कंटेंनमेंट जोन बनाया गया और संक्रमित युवक को कोविड अस्पताल मंदसौर लाए।
जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया कि इस मामले में सात ल ोगों को शोकाज नोटिस जारी किए गए है।
ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर राकेश पाटीदार ने बताया कि 12 तारीख को २१ वर्षीय युवक दिल्ली से शामगढ़ आया। जिसका शामगढ़ के लक्ष्मण कॉलोनी में घर होने की वजह से शामगढ़ रूका। १३ जून को उसका सेंपल लिया गया और उसे हेाम क्वॉरंटीन किया गया। उन्होंने बताया कि युवक की गत रात को रिपोर्ट आई जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया। उन्होंने बताया कि कांटेक्ट लिस्ट के बारे में जब जानकारी पूछी तो सामने आया कि वह होम क्वॉरंटीन के समय अपने स्वयं के गांव पाडली गया था। बीच में वह अपने रिश्तेदार के यहां गांव बनी गया। वहां पर भी मिला। इस के अलावा ससुराल मकड़ावन गया भी गया। इसके अलावा अपने शामगढ़ के बैंक कॉलोनी निवासी रिश्तेदार के यहां पर गाड़ी की चाबी लेने गया भी गया था।
यहां से इतने लोग को किया क्वॉरंटीन

Home / Mandsaur / मंदसौर में लापरवाही की हद पार, घूमता रहा संक्रमित युवक, अब थमाए नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो