गाडगिल और रेतम बैराज ओवरफ्लो, खोले गेट

गाडगिल और रेतम बैराज ओवरफ्लो, खोले गेट

Nilesh Trivedi | Publish: Aug, 08 2019 12:06:20 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India


गाडगिल और रेतम बैराज ओवरफ्लो, खोले गेट


मंदसौर.
जिले के शामगढ़ क्षेत्र में बारिश के चलते कई मार्ग बंद रहे। साथ ही पुलियाओं पर पानी रहा। कई देर तक आवाजाही बंद रही। स्कूली विद्यार्थी भी पानी के चलते फस गए। यहां जान जोखिम में डालकर ट्रैक्टर के सहारे पानी के बीच इन्हें पुलिया पार कराई गई। शामगढ़ क्षेत्र के सागोरिया गांव से आकली से जोडऩे वाले मार्ग पर पुलिया पर पानी आने के बाद यहां स्कूली विद्यार्थियों व ग्रामीणों को लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर से पुलिया पार कराई गई। वहीं शामगढ़ का जूना पानी तालाब भी लबालब हो गया। और ऊपर से पानी बहने लगा। जिसे देखन के लिए यहां नगरवासी पहुंचे। वहीं मेलखेड़ा-चंदवासा मार्ग बंद नाले में पानी के कारण बंद हुआ तो बसई में चंबल नदी की छोटी पुलिया पर पानी आने के अलावा बसई से कुरावन होकर मेलखेड़ा जाने वाला मार्ग भी बंद रहा।
.........
जोरदार बारिश, नगर के कई क्षेत्र जलमग्न, पुराना बाजार में घरों में घुसा पानी
फोटो एमएन ०८२७ पुराना बाजार में बारिश के पानी से बनी ऐसी स्थिति।
मल्हारगढ़.
नगर में मंगलवार रात से जारी बारिश के दौर में दोपहर में कई क्षेत्रों में पानी घुस गया। नगर जलमग्न हो गया। मंगलवार से बुधवार शाम तक करीब ४ इंच बारिश हुई। इसमें नगर के कई क्षेत्र तालाब बन गए। पुराना बाजार क्षेत्र सहित अन्य रहवासी इलाको में पानी जमा हो गया और लोगों के घरों में पानी घुस गया। हालांकि पहले हुई बारिश के बाद यहां प्रशासन अलर्ट रहा और निकासी के लिए बारिश के बीच कवायदें चलती रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned