scriptसील किए गए दूसरे कोल्ड स्टोरेज सेंटर से भी लिए मावे के सैंपल | Maeve samples taken from the sealed second cold storage center as wel | Patrika News
मंदसौर

सील किए गए दूसरे कोल्ड स्टोरेज सेंटर से भी लिए मावे के सैंपल

सील किए गए दूसरे कोल्ड स्टोरेज सेंटर से भी लिए मावे के सैंपल

मंदसौरJun 04, 2020 / 10:18 pm

Vikas Tiwari

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर
प्रशासनिक अमले द्वारा बीते दिनों मावे को लेकर की गई जांच के दौरान अत्यधिक मात्रा में कोल्ड स्टोरेज सेंटर पर अधिक मात्रा में मावा पाए जाने पर कोल्ड स्टोरेज सेंटरों को सील करने की कार्रवाई की गई थी। इसमें गुरुवार को दूसरे कोल्ड स्टोरेज सेंटर को खोल कर वहां से मावे के सैंपल लेने की कार्रवाई की गई। सील किए गए दो कोल्ड स्टोरेज सेंटर में से एक कोल्ड स्टोरेज से पहले सैंपल लेने की कार्यवाही की जा चुकी है यहां भंडारण के दस्तावेज सही पाए जाने पर अब यहां के मावे के सैंपल लिए जा रहे है।
जग्गा खेड़ी स्थित श्रीजी इंटरप्राइजेज मावा कोल्ड स्टोरेज की सील खोलकर सैंपलिंग की कार्रवाई की गई। इस दौरान तहसीलदार नारायण नांदेड़, खाद्य अधिकारी कमलेश जमरे सहित अमला मौजूद था। यहां 500 बोरो में सवा क्विंटल मावा पाया गया था। इस पर संदेह की स्थिति में इसे सील किया गया था।
000000000


पशुपतिनाथ मंदिर में बन रहे सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गोल घेरे
मंदसौर
8 जून से शासन द्वारा मंदिरों को खोले जाने निर्देश के बाद भगवान पशुपतिनाथ मंदिर को दर्शनार्थियों के लिए खोले जाने की तैयारियों का दौर शुरू हो गया है। मंदिर में श्रद्धालुओं को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भगवान के दर्शन करना होंगे। वह भी लाइन में खड़े रहकर इसके चलते गर्भ गृह के सामने गोल घेरे बनाने का काम किया गया। गुरुवार को मंदिर परिसर में गोल घेरे बनाए गए। इनमें खड़े रहकर श्रद्धालुओं को पशुपतिनाथ के दर्शन करना होंगे।

Home / Mandsaur / सील किए गए दूसरे कोल्ड स्टोरेज सेंटर से भी लिए मावे के सैंपल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो