scriptफल व सब्जी मंडी का निर्माण पूर्ण, अगस्त माह से होगी शुरु | Mandi Patrika News | Patrika News
मंदसौर

फल व सब्जी मंडी का निर्माण पूर्ण, अगस्त माह से होगी शुरु

फल व सब्जी मंडी का निर्माण पूर्ण, अगस्त माह से होगी शुरु

मंदसौरJul 18, 2018 / 01:18 pm

harinath dwivedi

patrika

फल व सब्जी मंडी का निर्माण पूर्ण, अगस्त माह से होगी शुरु

मंदसौर.
मंडी परिसर के पास बन रही फल व सब्जी मंडी का कार्य लगभग पूर्ण हो गया है और संभावना है कि इसी माह में मंडी को शिफ्ट किया जा सकता है। फल मंडी में शेड का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है, फर्शी का कार्य भी आगामी ४-५ दिनों में पूर्ण कर लिया जाएगा। इसके साथ ही मंडी में व्यापारियों की दुकानों और गोदामों की नीलामी अगस्त माह के प्रथम सप्ताह में की जा सकती है। नीलामी के बाद दुकानों और गोदामों का निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।


दशपुर मंडी के पास बन रही फल मंडी में शेड का कार्य पूर्ण हो गया है। फर्शी निर्माण का कार्य चल रहा है, इसे भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा। मंडी समिति से जुड़े लोगों का कहना है कि इसी माह में मंडी को शिफ्ट करने की योजना है और संभावना है कि इसी माह में मंडी शिफ्ट भी कर दी जाए और सुबह की नीलामी भी यहां प्रारंभ हो जाए। लंबे समय से गोल चौराहे पर फल व सब्जी मंडी संचालित हो रही थी। नई मंडी के लिए फल व सब्जी व्यापारियों को भी इंतजार था।


बन रही है करीब ८५ दुकानें और गोदाम
नई फल मंडी में व्यापारियों के लिए करीब ८५ दुकानों और गोदाम का निर्माण किया जाना है। मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष बंशी लाल गुर्जर ने बताया कि मंडी का निर्माण कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है। व्यापारियों के लिए ८५ छोटी दुकानें और गोदामों का निर्माण होना है। उन्होंने बताया कि अगस्त माह के प्रथम सप्ताह में दुकानों और गोदामों की नीलामी की संभावना है। नीलामी होने के बाद व्यापारियों से करार के बाद दुकानों और गोदाम का निर्माण कार्य प्रारंभ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही मंडी को शिफ्ट करने की योजना है और संभावना है कि इसी माह में मंडी को शिफ्ट कर दिया जाए।

Home / Mandsaur / फल व सब्जी मंडी का निर्माण पूर्ण, अगस्त माह से होगी शुरु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो