scriptदोपहर में चली बालिका के अपहरण की कहानी, क्लाइमैक्स में शाम को निकली अफवाह | mandsaur crime news | Patrika News
मंदसौर

दोपहर में चली बालिका के अपहरण की कहानी, क्लाइमैक्स में शाम को निकली अफवाह

दोपहर में चली बालिका के अपहरण की कहानी, क्लाइमैक्स में शाम को निकली अफवाह

मंदसौरApr 22, 2019 / 11:28 am

Nilesh Trivedi

patrika

दोपहर में चली बालिका के अपहरण की कहानी, क्लाइमैक्स में शाम को निकली अफवाह

मंदसौर.
शहर के नयापुरा रोड पर रविवार को दोपहर में एक १३ वर्षीय नाबालिग बालिका के अपहरण के प्रयास में रहवासियों ने कार सवार लोगों को पकडक़र धुनाई कर दी और उन्हें पुलिस के सुर्पद कर दिया। बाद में जब पुलिस जांच आगे बढ़ी तो मामला सामान्य निकाला और इस मामले में कोई प्रकरण भी दर्ज नहीं किया। थाने पर जिन लोगों को पुलिस लेकर पहुंची। उनको लेकर पुलिस ने कहा कोई मामला नहीं था। अपहरण की कोशिश को अफवाह बताया और कोईमामला नहीं होना बताया। सूचना पर पहुंचकर तफ्तीश करना बताया।

यह चला घटनाक्रम
दोपहर के समय हुए घटनाक्रम में बताया कि उज्जैन जिले के खाचरौद तहसील के समीप बेड़ावन्या गांव मारुती वेन से ६ लोग आए थे। इसमें अधिकांश के यूपी के काशगंज को होना बताया। मारुती (एमपी १३ बीए ३८०३) में आए थे। इन्होंने दोपहर में नयापुरा रोड स्थित भैरव मंदिर के सामने से १३ वर्षीय नाबालिग को जबरन पकडक़र कार में बैठाते हुए अपहरण की कोशिश की।
सभी ६ लोगों ने बालिका को पकडऩे का प्रयास किया। इसके बाद जब बालिका ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने वहां पहुंचकर इन ६ लोगों में ३ को पकड़ा और धुनाई कर दी। बाद में पुलिस के सुर्पद किया। पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने पर लेकर पहुंची। बाद में जो वहां से भागे थे। वहभी थाने पर पहुंचे तो परिजनों से लेकर समाजजन भी थाने पहुंच गए।
पुलिस जांच में चला पता अपहरण जैसा मामला नहीं
मामले में पुलिस ने मौके सीसीटीवी फुटेज भी देखे। इसमें कोई घटना नहीं होना पाया। इसके बाद पुलिस की जांच आगे बढ़ी। तो पता चला की बालिका अपने भाई वह भी उससे छोटा है। उसके साथ जा रही थी। इसी दौरान कार में सवार लोगों ने लडक़े से पता पूछा और अन्य दो महिलाओं से भी पता वहां उन्होंने पूछा था। इसी बीच वह बच्चा वहां से दौडक़र गया और मौजूद लोगों से जाकर कहा कि यह पकडऩे वाले है और पकड़ लेंगे। इसी पर लोगों ने कार सवार को पकड़ा और धुनाई करते हुए पुलिस के सुर्पद किया। इसमें चार यूपी कासगंज के थे तो एक खाचरौद तहसील का था।
लोगों ने की धुनाई, फूटा कार का कांच
जानकारी के अनुसार दोपहर के समय नयापुरा रोड क्षेत्र में भैरव मंदिर के सामन एक १३ वर्षीय बालिका को ६ लोग जबरन कार में बैठा रहेथे। इसी दौरान बालिका के चिल्लानें पर आस-पास के लोगों ने इनमें से तीन लोगों को पकड़ा और इनकी धुनाई कर दी। इस दौरान कार का कांच भी फूटा। और लोगों ने पुलिस को मौके पर बुलाया।
बाद में लोगों ने इन्हें पुलिस के सुर्पद किया। थाने पर यहां पर परिजनों से लेकर समाजजन भी पहुंचे। वाहन और लोगों को पुलिस थाने पर भी लेकर आई। हालंाकि जांच के बाद अपहरण जैसा कोई मामला पुलिस नहीं बता रही है। परिजनों ने भी इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।
तफ्तीश के लिए लाए थे थाने
टीआई नरेंद्रसिंह यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी। इसलिए वाहन सहित कुछ लोगों को यहां तफ्तीश के लिए लाए थे। अपहरण और इसके प्रयास जैसा कोई मामला नहीं हुआ है। कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है।

Home / Mandsaur / दोपहर में चली बालिका के अपहरण की कहानी, क्लाइमैक्स में शाम को निकली अफवाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो