scriptआक्रोशित लोगों ने कहा थाने में दी जान से मारने की धमकी | mandsaur latest news | Patrika News
मंदसौर

आक्रोशित लोगों ने कहा थाने में दी जान से मारने की धमकी

सामाजिक संगठनों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

मंदसौरFeb 25, 2018 / 09:05 pm

harinath dwivedi

patrika

कांग्रेस कार्यकर्ताओं

मंदसौर । कोतवाली पुलिस द्वारा सीए प्रतीक डोसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके विरोध में कई सामाजिक संगठनों के साथ कांगे्रस कार्यकर्ताओं ने सीए प्रतीक डोसी के खिलाफ दर्ज प्रकरण का खात्मा करने एवं थाने में डोसी को धमकी देने वालों पर प्रकरण दर्जकरने एवं उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार दोपहर करीब साढ़े बाहर बजे ज्ञापन सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला को दिया।
ज्ञापन देते समय आक्रोशित लोगों ने कहा कि प्रतीक विवाद के समय उनके कार्यालय पर मौजूद नहीं थे। कार्यालय के फुटेज है। बावजूद इसके प्रतीक के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्जकिया गया। शैलेंद्र तैनगरिया और विक्रम तैनगरिया ने थाने में प्रतीक डोसी को जान से मारने की धमकी दी। डोसी के आवेदन के बाद भी संबंधितों के खिलाफ कोईकार्रवाईनहीं की गई। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी भी की। और आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द करने की मांग को लेकर कंट्रोल रूम पर जमीन पर बैठ गए। इसके बाद सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला ने उचित जांच का आश्वासन दिया और जल्द गिरफ्तारी की बात भी कही। वहां उपस्थित लोगों ने कहा कि यदि १० घंटों में गिरफ्तारी नहीं की गईतो शहर बंद किया जाएगा। इस अवसर पर प्रतिक डोसी, महेंद्र गुर्जर, सोमिल नाहटा, कमलेश सोनी, हितेश शुक्ला, श्यामलाल जोकचंद्र, महेंद्र चौरडिय़ा, अनिल संचेती, मनजीत ङ्क्षसह, दीपक सिंह चौहान, अनिल शर्मा सहित कई लोग उपस्थित थे।
सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला ने कहा कि डोसी को धमकी देने के मामले में अलग से मामला दर्जकिया जाएगा। शैलेंद्र की गिरफ्तारी के लिए तीन जगह दबिश भी दी गईहै। लेकिन वह नहीं मिला। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। प्रतिक डोसी के खिलाफ दर्ज मुकदमें में जांच के आदेश दिए है।

शैलेंद्र की गिरफ्तारी के लिए तीन जगह दबिश भी दी गई है। लेकिन वह नहीं मिला। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। प्रतिक डोसी के खिलाफ दर्ज मुकदमें में जांच के आदेश दिए है।

Home / Mandsaur / आक्रोशित लोगों ने कहा थाने में दी जान से मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो