scriptरिटायर्ड सबइंजीनियर के यहां लाखों की चोरी का पुलिस ने काट दिया खात्मा | mandsaur news | Patrika News

रिटायर्ड सबइंजीनियर के यहां लाखों की चोरी का पुलिस ने काट दिया खात्मा

locationमंदसौरPublished: Jan 14, 2019 11:50:12 am

Submitted by:

Vikas Tiwari

रिटायर्ड सबइंजीनियर के यहां लाखों की चोरी का पुलिस ने काट दिया खात्मा

chori

Charmiri-Chandia train crosses purse of woman

मंदसौर.
चोरियों को खोलने की बात तो दूर पुलिस चोरियों की वारदातों को रोकने में भी अंकुश नहंी लगा पा रही है। इसका सबसे ताजा उदाहरण है शहर के नानेश नगर निवासी रिटायर्ड इंजीनियर के यहां चोरी का। जिसमें कोतवाली पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पाई और इस प्रकरण में खात्मा काट दिया है। वहीं दूसरी और धुंधडक़ा में चोरों ने करीब पांच से छह जगह ताले तोड़े । जब चोरियों को खोलने और अंकुश लगाने की बारे में पुलिस अधिकारियों से पूछा जाता है तो केवल बरसों पुराना जवाब गश्त तेज करने और चोरी होने के बाद जांच चल रही है का कहकर जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लेते है।
१९ जुलाई को हुई लाखों की चोरी
कोतवाली थानाक्षेत्र के नानेश नगर में १९ जुलाई को रिटायर्ड सब इंजीनियर के सूने घर में चोरों ने नकूचा तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोर यहां से करीब ९० हजार से एक लाख रूपए और करीब ढाई सौ ग्राम सोना चुरा कर ले गए थे। इसमें हाथ फूल पुराना सोने का, दो सोने के हार, चुडिय़ा, चार अंगूठियां सहित अन्य जेवर थे। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु की। जब पुलिस के हाथ चोर नहीं लगे तो उन्होंने इस मामले में खात्मा काट दिया। कोतवाली थानाप्रभारी एसएल बौरासी ने बताया कि इस चोरी के मामले में खात्मा कर दिया गया है।
धुंधडक़ा क्षेत्र में गत रात चोरों ने पांच से छह जगह में ताले तोड़े
धुँधडका प्रतिदिन के अनुसार बाबरेचा में करीब पांच से छह घरों में अज्ञात चोरों ने ताले तोडक़र चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सत्यनारायण सोमानी की किराना दुकान का ताला तोडक़र चोर पांच हजार रूपए और किराना सामान चुरा कर ले गए। वही पास में प्रहलाद कुमावत के घर से घरेलू बर्तन सहित अन्य सामान चुरा कर ले गए। ग्राम के सरपंच सहित कई ग्रामीणों ने मांग की है कि सुरक्षा समितियों के सदस्यों को एक्टिव किया जाए और गश्त बढाई जाए। और धुंधडक़ा पुलिस सहायता केंद्र पर पुलिस जवान की तैनाती रोज की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो