पत्थरबाजी और गोली चलाने के मामले में तीन आरोपियों को हथियार सहित किया गिरफ्तार

पत्थरबाजी और गोली चलाने के मामले में तीन आरोपियों को हथियार सहित किया गिरफ्तार

Vikas Tiwari | Updated: 09 May 2019, 03:09:08 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

पत्थरबाजी और गोली चलाने के मामले में तीन आरोपियों को हथियार सहित किया गिरफ्तार

मंदसौर.
शहर के वायडीनगर थानाक्षेत्र के मुल्तानपुरा में खनिज खदानों को लेकर दो पक्षों में मारपीट में पत्थरबाजी और गोली चलाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को ओर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों से तीन देशी पिस्टल, जिंदा राउंड और चले गए रांउड के खोके बरामद किए है। पुलिस तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करेगी। और रिमांड की मांग करेगी। पुलिस रिमांड के दौरान अवैध हथियारों के बारे में पुलिस पूछताछ करेगी।
एएसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि २५ अप्रैल को स्लैट पैसिंल खदानों को लेकर मुल्तानपुरा में दो पक्षों में जमकर मारपीट और गोली चलाने की घटना हुई थी। इसमें एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया था। इस मामले में क्रास कायमी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में इस्माईल, मुज्जु, अफजल, मुबारिक, आशिक, फरीद, आबिद, पप्पु सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। वहीं दूसरे पक्ष के मुख्तियार, अजीज और आबिद सहित अन्य के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया था।
तीन आरोपियों से तीन देशी पिस्टल बरामद
उन्होंने बताया कि वहीं आबिद, मुख्तियार और अजीज गुल्ला को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों से तीन देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, दो चले हुए खोखे बरामद किए। वहीं घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस एवं दो चले हुए खोखे घटनास्थल से भी पुलिस ने दस्तयाब किए थे। एएसपी प्रसाद ने बताया कि अभी तीन आरोपियों को ओर गिरफ्तार करना शेष है। जिनकी गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी। अभी तक इस मामले में १३ आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि एक सैफ अली को फिर गिरफ्तार किया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned