scriptअशोक गुप्ता की हत्या के मामले में 41 लोगों से पुलिस ने की पूछताछ | mandsaur news | Patrika News
मंदसौर

अशोक गुप्ता की हत्या के मामले में 41 लोगों से पुलिस ने की पूछताछ

अशोक गुप्ता की हत्या के मामले में 41 लोगों से पुलिस ने की पूछताछ

मंदसौरJul 21, 2019 / 12:57 pm

Vikas Tiwari

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
गत रविवार-सोमवार दरमियानी रात को अशोक गुप्ता की साकरिया गांव रोड पर अज्ञात लेागों ने हत्या कर दी थी। इस मामले की जांच मध्यप्रदेश और राजस्थान पुलिस कर रही है। अभी तक इस मामले में करीब ४० से अधिक संदिग्धों से पुलिस ने पूछताछ कर ली है। लेकिन कोई निष्कर्ष अभी तक नहीं निकला है। हत्या के आरोपियों को शीघ्र पकडऩे को लेकर जिलेभर में ज्ञापन भी दिए गए थे। ज्ञापन देकर लोगों ने आरोपियों को शीघ्र पकडऩे की मांग की थी। इसके बाद सुवासरा में राजस्थान और सुवासरा पुलिस अधिकारियों से पोरवाल समाज के लोगों से भी मिले थे। और आरोपियों को पकडऩे की मांग की थी। पुलिस अशोक गुप्ता की हत्या के आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है और केवल कॉल डिटेल, सीसीटीवी फुटेज और पूछताछ तक ही जांच सीमित है। अभी तक आरोपियों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने कहा कि हत्या के मामले में जांच चल रही है।
चौमहला के एसडीओपी विरेंद्र सिंह राठौड ने बताया कि अभी तक ४० से अधिक संदिग्धों से पूछताछ कर ली है। शीघ्र ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।
पुलिस ने निकाली थी कॉल डिटेल
तत्कालीन सुवासरा थानाप्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया था कि पुलिस ने इस मामले में अशोक गुप्ता के ४८ घंटों की कॉल डिटेल निकलवाई थी। जिसमें २४ नंबरों पर पुलिस ने फोकस किया था। जिन नंबरों पर अशोक गुप्ता ने बात की थी। उन सभी से पुलिस ने पूछताछ की है। हांलाकि पुलिस को अभी तक आरोपियों तक पहुंचाने वाला कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस की जांच की सुई प्रापर्टी संबंधी एवं लेन देन के मामले की ओर चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो