scriptकलेक्टर ने भारी बारिश के चलते स्कूल की छुट्टी घोषित की | mansun ke chalte bm ne ki school ki chuti | Patrika News
मंदसौर

कलेक्टर ने भारी बारिश के चलते स्कूल की छुट्टी घोषित की

कलेक्टर ने भारी बारिश के चलते स्कूल की छुट्टी घोषित की

मंदसौरAug 09, 2019 / 01:35 pm

Nilesh Trivedi

patrika

कलेक्टर ने भारी बारिश के चलते स्कूल की छुट्टी घोषित की


मंदसौर.
जिले में लगातार हो रही बारिश के चलते कलेक्टर मनोज पुष्प ने शनिवार की छुट्टी घोषित कर दी है। पिछले कई दिनों से शहर सहित पूरे जिले में लगातार बारिश हो रही है। इसके चलते नदी-नाले उफान पर है और कई स्कूली विद्यार्थी ग्रामीण अंचल में पुलिया पर पानी के बीच पुलिया पार कर रहे है तो कई घंटों खड़े रहकर पानी उतरने का इंतजार कर रहे है। साथ ही निजी स्कूलों की बस भी अंचल में पुलिया पर पानी के बीच गुजर रही है। जान जोखिम में डालकर स्कूल तक विद्यार्थी पहुंच रहे है।
स्कूलों की हो गई तीन दिन की छुट्टी
शुक्रवार को को आदिवासी दिवस की छुट्टी थी और लगातार बारिश भी हो रही है। ऐसे में कलेक्टर ने शनिवार को भी जिले में स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी है। और फिर रविवार यानी तीन दिनों की लगातार स्कूलों की छुट्टीयां हो गई। साथ ही सरकारी स्कूलों मेंं पानी टपनकने के कारण भी परेशानियां हो रही है।
रठाना में उफान पर नाला, बालक बहा
रठाना.
गांव रठाना में तेज बारिश के चलते नाला उफान पर है। तेज बारिश के चलते पुलिया पर करीब ३ फीट तक पानी बहा। इसके कारण नाला पार करते हुए एक बह गया। हालंाकि यहां मौजूद ग्रामीणों ने उसे बचा लिया। इसके चलते भारत सिंह पिता हरीसिंह नशे की हालत में पुल पार करने लगा। ग्रामीणों के लाख मना करने पर नहीं माना और पुल पार करने लगा तभी पुल के बीच जाकर पैर फिसल गया और बह गया। जिसे गांव वालों ने कड़ी मशक्कत के साथ तेज बहाव में से सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Home / Mandsaur / कलेक्टर ने भारी बारिश के चलते स्कूल की छुट्टी घोषित की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो