scriptपुलिया पर तीन फीट पानी, गुजर रहे ग्रामीण बाईक सहित बहे, बहते पानी में दो घंटे बाद | mansun news in madsaur | Patrika News
मंदसौर

पुलिया पर तीन फीट पानी, गुजर रहे ग्रामीण बाईक सहित बहे, बहते पानी में दो घंटे बाद

पुलिया पर तीन फीट पानी, गुजर रहे ग्रामीण बाईक सहित बहे, बहते पानी में दो घंटे बाद

मंदसौरAug 09, 2019 / 12:44 pm

Nilesh Trivedi

patrika

पुलिया पर तीन फीट पानी, गुजर रहे ग्रामीण बाईक सहित बहे, बहते पानी में दो घंटे बाद


मंदसौर.
खजुरीआंजना में तालाब के नाले की पुल पर पानी होंने के बाद भी जान जोखिम में डाल कर लोग पुल पार कर रहे है। बाइक सहित बह गए। यह हादसा गुरुवार को करीब 2 बजे का है। गुरूवार को सुबह से हुई तेज बारिश से आज फिर तालाब जनमग्न हो गया था । इसके चलते खजूरी आंजना के पुल पर करीब 2 से 3 फीट पानी था। फिर भी एक बाइक सवार व्यक्ति इस प्रभाव में बह गया। राहुल पिता गोपाल एवं शालगग्राम दोनों बाइक लेकर पुल पार कर रहे थे। इसके चलते आधे ही पहुंचे थे की पानी के बहाव में बह गए। दोनों बाइक सहित नाले में बह गए। आखिर ग्रामवासियों ने मशक्कत कर दोनों को बाहर निकाल लिया। जनहानि नहीं हुई। ग्रामीणों ने तेज बहाव के बीच पानी में पहुंचकर बाईक ढूंढी और दोनों के साथ बाईक भी निकाल ली।
……..
बिना रैलिंग की पुलिया पर बाईक चालक पानी में गिरा, ग्रामीणों ने बचाया
-नाले के बहाव में गुजरी यात्री बस
फोटो एमएन ०९०३ पानी से होकर गुजरती यात्री बस।
जोगीखेडा.
गुरुवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक जोगीखेडा क्षैत्र में लगातार तेज बारिश से कई मार्ग बंद रहे। कुचडोद, बडवन रोड पर जोगीखेडा के पास तुंबड नदी की निर्माणाधीन पुलिया का काम बंद होने के कारण लोगों को सबसे अधिक परेशानी वहीं पर झेलना पड़ रही है। जलजमाव के बीच आवाजाही में दिक्कत हो रही है। वहीं दूसरी तरह नाले पर पानी का तेज प्रभाव होने के बाद भी यात्री बस यहां पानी से होकर गुजरी। अधिक पानी आने होने के कारण अफजलपुल पुलिस प्रशासन द्वारा आवागमन बंद कर देने से सभी वाहनो को कुचडोद, रातीखेडी, गुलियाना होकर निकाला पडा। मगर जोगीखेडा ग्राम पंचायत के पास पुलिया पर भी तीन-चार फीट पानी होने पर आवागमन बंद रहा। फिर भी ग्रामीणों द्वारा निजी यात्री बसें व स्कूल बसें सहित कई वाहन पानी के बीच होकर निकालें गए। जोगीखेडा पंचायत के पास बिना रैलिंग की पुलिया पर बाईक सवार बाईक सहित पुलिया से गिरा। ग्रामिणंों की मदद से बाहर निकाला। पुलिया पर तीन फीट पानी होने के बाद जानजोखिम मे डालकर निकलते रहे। यहां न तो कोई पुलिस प्रशासन का जवान और नहीं चोकीदार लोगों को रोकने वाला था। जब ग्रामिणों ने थाने पर फोन लगाकर जानकारी दी। एक दो जवान पहूचें और वीडियो बनाकर फिर चले गए।

Home / Mandsaur / पुलिया पर तीन फीट पानी, गुजर रहे ग्रामीण बाईक सहित बहे, बहते पानी में दो घंटे बाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो