scriptकोरोना वायरस का डर चीन से लौटे एमबीबीएस के छात्र अब कर रहे ऑनलाइन पढ़ाई | MBBS students returning from China are now studying online due to fea | Patrika News
मंदसौर

कोरोना वायरस का डर चीन से लौटे एमबीबीएस के छात्र अब कर रहे ऑनलाइन पढ़ाई

-तीनों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव

मंदसौरMar 07, 2020 / 12:04 pm

Vikas Tiwari

coronavirus.png

mandsaur news

मंदसौर.
कोरोना वायरस को लेकर जिले सहित पूरे देश में हाईअलर्ट जारी कर रखा है। प्रत्येक उस व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है और परीक्षण किया जा रहा है जो विदेश से भारत आ रहा है। चीन में कोरोना वायरस के कारण दो एमबीबीएस की छात्राएं और एक अन्य युवक भारत लौटे। तीनों के टेस्ट भी नेगेटिव आए है। यह तीनों मंदसौर जिले के रहने वाले है। हंालाकि यूनिवर्सिटी द्वारा विद्यार्थियों की पढ़ाई खराब ना हो इसके लिए ऑनलाइन सेशन की सुविधा दे दी है। जिसके कारण अब विद्यार्थी अपने घर से ही ऑनलाइन सेशन से पढ़ाई कर रहे है।
सीएमएचओ कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में ही शालिनी पटेल निवासी मंदसौर, फतेमा बोहरा निवास पिपलियामंडी और अंशुल जैन चीन से लौटे है। इनमें से एमबीबीएस की छात्रा शालिनी और फतेमा है। फतेमा बोहरा ने पत्रिका को बताया कि वे इचायनि में मेडिकल कॉलेज में पढ़ती है। और उनको द्वितीय साल में अध्ययनरत है। वे १८ फरवरी को मंदसौर आ गए थे। २५ फरवरी से फिर से कॉलेज शुरु हो गए है। यूनिवर्सिटी द्वारा पढ़ाई प्रभावित ना हो इसके लिए ऑनलाइन सेशन शुरु किए गए है। और ऑनलाइन सेशन से ही मै प्रतिदिन पढ़ाई कर रही हूं। सीएमएचओ डॉ अधीर मिश्रा ने बताया कि तीनों स्वस्थ्य ही भारत आए थे। एहतियातन तौर पर जांच की गई। तीनों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Home / Mandsaur / कोरोना वायरस का डर चीन से लौटे एमबीबीएस के छात्र अब कर रहे ऑनलाइन पढ़ाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो