scriptसीएम बोले- कांग्रेस ने तबाह किया, हम समृद्ध बनाने आए है | Mp election 2018 | Patrika News
मंदसौर

सीएम बोले- कांग्रेस ने तबाह किया, हम समृद्ध बनाने आए है

सीएम बोले- कांग्रेस ने तबाह किया, हम समृद्ध बनाने आए है

मंदसौरNov 17, 2018 / 05:15 pm

harinath dwivedi

patrika

सीएम बोले- कांग्रेस ने तबाह किया, हम सम्रद्ध बनाने आए है

मंदसौर.
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान शनिवार को जिले में दो में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे। मल्हारगढ़ विधानसभ के गांव बूढ़ा और गरोठ विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के लिए सभा करते हुए उन्होंने वोट मांगे। गरोठ की सभा से सुवासरा से भी भाजपा प्रत्याशी के लिए जनता का समर्थन मांगा। इस दौरान उन्होंने यहां के विकास की जवाबदारी लेते हुए भाजपा को जिताने का संकल्प करवाया। सीएम ने अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस ने अपने राज में प्रदेश को बर्बाद और तबाह कर दिया था। हमने विकसित बनाया और अब समृद्ध बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे है। चुनावी सभा में सीएम ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए योजनाओं का भी बखान किया।


गुस्सा आता है के जुमले पर सीएम ने ली चुटकी
अपने भाषण के दौरान सीएम ने कांग्रेस के गुस्सा आते है कि जुमने पर चुटकी लेते हुए कहा कि मैंने सिंचाई से लेकर सडक़ और स्वास्थ्य से लेकर शिक्षा के साथ हर क्षेत्र और प्रदेश के हर जगह पर विकास के काम किए है। उन सभी कामों को देखते हुए कांग्रेस को गुस्सा आता है। सीएम ने कहा कि मैं जमीन के अंदर से भी इस विभानसभ मे पानी लाया
। कांग्रेस सिर्फ विज्ञापन देेते है काम कुछ नहीं करते है। किसानों के लिए जो हमने किया है वह कांग्रेस सोच भी नहीं सकती। शून्य पर ब्याज और भावांतर से लेकर बोनस व समर्थन देने का काम किया है।


राजे-महाराजे और उद्योगपति कुर्सी के लिए झटपटा रहे है
अपने भाषण के दौरान उन्होंने गरोठ व बूढृा की सभाओं में कहा कि कांग्रेस के राजे-महाराजे और उद्योगपति कुर्सी के लिए झटपटा रहे है। प्रदेश की जनता और तरक्की नहीं, उन्हें कुर्सी की परवाह है। कांग्रेस ने गरीब हटाने का नारा दिया लेकिन गरीब नहीं गरीब हटाए हमने गरीब वर्ग के उत्थान का काम संबल से किया है। गरोठ को उसका अधिकार देने के लिए कसर नहीं छोडऩे का जनता को भरोसा दिया। समय के अभाव को लेकर उन्होंने कहा कि आज जल्दी भागना पड़ेगा। रोकना मत। जीत का संकल्प दिलाकर जब जाने लगे तब मंच से उतरते समय गिरते-गिरते बचें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो