scriptबुलेट ट्रेन पर जापानी पीएम शिंजो आबे के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की सवारी, देखें तस्वीरें | PM Modi, Shinzo Abe Take Ride In Shinkansen Bullet Train | Patrika News

बुलेट ट्रेन पर जापानी पीएम शिंजो आबे के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की सवारी, देखें तस्वीरें

locationमंदसौरPublished: Nov 12, 2016 10:35:00 am

Submitted by:

santosh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ टोक्यो से शिंकनसेन बुलेट ट्रेन में सवार होकर कोबे के लिए रवाना हुए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ टोक्यो से शिंकनसेन बुलेट ट्रेन में सवार होकर कोबे के लिए रवाना हुए। मोदी द्विपक्षीय वार्षिक शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जापान में हैं।
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने ट्वीट कर कहा, ”भारत, जापान के बीच संबंधों में गति आई है। प्रधानमंत्री मोदी और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे शिंकानसेन बुलेट ट्रेन में सवार होने के लिए टोक्यो स्टेशन पहुंचे।”
स्वरूप ने एक अन्य ट्वीट में दोनों नेताओं की बुलेट ट्रेन के भीतर की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, ”अद्भुत रेल यात्रा के दौरान दोनों नेताओं के बीच अद्भुत मित्रता। प्रधानमंत्री मोदी और आबे कोबे में शिनकानसेन बुलेट ट्रेन में।” आज तीन दिवसीय द्विपक्षीय वार्षिक शिखर सम्मेलन का आखिरी दिन है। मोदी का पिछले दो वर्षो में जापान का यह दूसरा दौरा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो