scriptदो साल पहले तैयार होना था ओवरब्रिज,अब तक लापरवाही के कारण पड़ा अधूरा | Overbridge had to be ready two years ago, yet incomplete due to negli | Patrika News
मंदसौर

दो साल पहले तैयार होना था ओवरब्रिज,अब तक लापरवाही के कारण पड़ा अधूरा

दो साल पहले तैयार होना था ओवरब्रिज,अब तक लापरवाही के कारण पड़ा अधूरा

मंदसौरJun 04, 2020 / 10:24 pm

Vikas Tiwari

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर.
शामगढ़ में टी-आकर का ओवरब्रिज बन रहा है। लेकिन यह कब बनेगा इसकी कोई अवधि तय नहीं है। जबकि इस ओवरब्रिज को दो साल पहले ही तैयार होना था। इसमें सबसे बड़ी लापरवाही संबंधित कंपनी और अधिकारियों की है। जो इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है। जिसके कारण हजारों लेागों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
जानकारी के अनुसार मैसर्स रचना कंस्ट्रक्शन अंकलेश्वर गुजरात द्वारा शामगढ़ में सुवासरा रोड पर ओवरब्रिज का निर्माण किया जा रहा है । इस ब्रिज की कुल लागत 2802 लाख रुपए एवं लंबाई 1080 मीटर प्रस्तावित की गई थी। शामगढ़ को परासली रोड राजस्थान एवं सुवासरा रोड से जोडऩे वाले इस ओवर ब्रिज पिछले लगभग सवा 4 वर्षों से निर्माण कार्य चालू है। प्रतिदिन सैकड़ों वाहन इस मार्ग से निकलते हैं एवं हजारों यात्री निर्माण संबंधी परेशानियों को झेल रहे है। ब्रिज की निर्माण अवधि 22 माह निर्धारित की गई थी जो कि जनवरी 2018 में पूरी हो चुकी है। निर्माण अवधि ढाई साल बीतने के बाद भी आज दिनांक तक की पूर्ण नहीं हुआ है। और निर्माण में सबसे अधिक कठिनाई रेलवे के द्वारा ब्लॉक में आती है परंतु रेलवे द्वारा ब्लॉक द्वारा पर्याप्त उपलब्ध कराए जाने के बावजूद भी निर्माण कार्य देरी से हो रहा है। उपयंत्री प्रवीण नरवरे के अनुसार अगस्त माह तक इसकी निर्माण पूर्ण होने की संभावना है। निगम में देर होने के जवाब में नरवरे ने कहा कि भू अर्जन में आने वाली कठिनाइयों के चलते और ब्रिज का निर्माण लेट हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो