बीचबचाव और पक्ष लेने की बात को लेकर एक मजदूर ने की दूसरे मजदूर की हत्या

बीचबचाव और पक्ष लेने की बात को लेकर एक मजदूर ने की दूसरे मजदूर की हत्या

harinath dwivedi | Publish: Jun, 14 2018 07:32:40 PM (IST) Mandsaur, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, आज करेगी पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश

मंदसौर । वायडीनगरथानाक्षेत्र के बायपास पर सफल एग्रो इंड्रस्टीज के भवन बना रहे दो मजूदरों में गुरुवार सुबह १० बजे विवाद के बाद मारपीट हुई। मारपीट में बीचबचाव करने गए एक मजदूर की मारपीट कर रहे मजदूर ने दूसरे मजदूर का पक्ष लेने की बात को लेकर मारपीट की। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। और हत्यारोपी मजदूर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुर्पद कर दिया।
थानाप्रभारी विनोद ङ्क्षसह कुशवाह ने बताया कि बायपास पर सफल एग्री इंड्रस्टीज का भवन बन रहा है। इस भवन के निर्माण कार्य में बालाघाट से नौ मजदूर आएथे। जिसमें से एक मजदूर चला गया। आठ मजदूर कार्य कर रहे थे। गुरुवार सुबह १० बजे मजदूर शिकरचंद्र ने दूसरे मजदूर ललित को कहा कि हम काम करने आए है। काम क्यों नहीं कर रहे हो। इस पर ललित ने शिकरचंद्र को गाली दी। और डंडा लेकर मारपीट करने लगा।
पक्ष लेने का कह की मारपीट
उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान महेश उइके उम्र ५० साल शिकरचंद्र को बचाने के लिए पहुंचा। इस दौरान ललित ने महेश को कहा कि तुम शिकरचंद्र का पक्ष क्यों ले रहे हो। और महेश के साथ मारपीट की। जिससे मौके पर ही महेश की मौत हो गई। इस के बाद आरोपी ललित की पत्नी से भी विवाद हुआ है। थानाप्रभारी कुशवाह ने बताया कि ललित को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुर्पद कर दिया है। आरोपी को न्यायालय मेंं शुक्रवार को पेश किया जाएगा।

Ad Block is Banned