scriptसीएम हेल्पलाइन पर शिकायत, उज्जैन से आई टीम ने की जांच | Patrika News | Patrika News
मंदसौर

सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत, उज्जैन से आई टीम ने की जांच

सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत, उज्जैन से आई टीम ने की जांच

मंदसौरOct 05, 2018 / 07:36 pm

harinath dwivedi

patrika

सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत, उज्जैन से आई टीम ने की जांच

मंदसौर । माल गोदाम रोड पर कांग्रेस नेता और होटल व्यवसायी के बीच चल रहे विवाद की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर हुई।शिकायत के बाद नगर पालिका की टीम ने भी जांच की और उसके बाद बुधवार को उज्जैन से एक टीम जांच करने के लिए मंदसौर पहुंची।हालांकि टीम जांच कर रवाना हो गई और इस संबंध में रिपोर्ट बाद में प्रस्तुत करेगी।
कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह गौतम और होटल व्यवसायी सागरमल पोरवाल के बीच लंबे समय से माल गोदाम रोड पर अतिक्रमण को लेकर विवाद चल रहा है।दोनों ही पक्षों ने अतिक्रमण किए जाने के संबंध में स्थानीय स्तर के साथ सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज की है। इस संबंध में कांग्रेस नेता राजेंद्रसिंह गौतम का कहना है कि कॉलोनी में कई मकान बने हुए हैं।सागरमल पोरवाल की शिकायत के अनुसार उनका मकान रोड पर करीब 5 फीट आगे हैं।गौतम का कहना है कि नगर पालिका की गाइड लाइन के अनुसार 40 फीट का रोड छुटा हुआ है, जो कि सभी घरों के समान है।इसके बाद भी उनके द्वारा घर को पांच फीट पीछे कराने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई है।उनका कहना है कि उन्होंने किसी प्रकार का कोई अतिक्रमण नहीं किया है। वहीं इस संबंध में सागरमल पोरवाल से चर्चाकरने का प्रयास किया गया, परंतु उनका फोन लगातार बंद ही आता रहा।
उज्जैन से आई टीम ने की जांच
नगर पालिका के एई गिरधारीलाल गुप्ता ने बताया कि उज्जैन से एसई हंसराज जैन टीम के साथ बुधवार को उज्जैन आए थे।उन्होंने नगर पालिका द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्यों को देखने के साथ ही उक्त विवाद की भी जांच की थी।हालांकि इस संबंध में उन्होंने फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं दी है।वे अपनी रिपोर्ट बाद में देंगे।वहीं नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार का कहना था कि दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है।हालांकि कई बार नगर पालिका द्वारा भी जांच की जा चुकी है।बुधवार को भी टीम आई और जांच की है, फिलहाल उन्होंने कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो