scriptVIDEO # जैन मुनि को ढूंढने उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन | Patrika News | Patrika News
मंदसौर

VIDEO # जैन मुनि को ढूंढने उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

जैन मुनि को ढूंढने उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

मंदसौरFeb 01, 2019 / 05:32 pm

Jagdish Vasuniya

patrika

VIDEO # जैन मुनि को ढूंढने उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

मंदसौर । दिगंबर जैन मुनि मुदितसागर 23 जनवरी को गुजरात के गिरनारजी से लापता हुए हैं। उनका अब तक कही पर भी पता नहीं लग पाया है। जैन मुनि के इस प्रकार लापता होने के बाद देशभर में जैन समाज के लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को मंदसौर में भी जैन समाज के लोग सडक़ों पर उतरे और घटना का विरोध करते हुए आक्रोश जताया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल को सौंपते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए जैन मुनि को ढूंढने की मांग की है।और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।
शुक्रवार को सुबह के समय बड़े साथ ओसवाल महिला मंडल ने पहले रैली निकाली। रैली में बड़ी संख्या में समाजजन सडक़ो पर उतरे और घटना का विरोध किया। रैली शहर के विभिन्न मार्गों से भ्रमण करती हुई कंट्रोल रुम क्षेत्रमें पहुंची। जहां सीएसपी को पीएम के नाम ज्ञापन दिया। महिला मंडल की उपाध्यक्ष हेमा हिंगड ने बताया कि ज्ञापन में कहा गया कि जैन मुनि का अभी तक पता नहीं चलने से पूरा देश चिंतित हैं। यह घटना छोटी घटना नहीं है इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और गिरनारजी में जैन साधु संत व श्रावक-श्राविकाओ के साथ जो अभद्र व्यवहार होता है, उस पर भी रोक लगाई जानी चाहिए। जैन साधु संत, जैन समाज की धरोहर है। सरकार उन्हें पुलिस संरक्षण प्रदान करें।
इस अवसर पर बड़े साथ ओसवाल महिला मंडल की और से हेमा हिंगड़, दीपा तलेरा, जमना बाफना, मनीषा मेहता, आभा दूग्गड़, सुनीता खाबीया, दीपा रांका, रश्मि जैतावत, कुसुम मारू, नेहा भंडारी, सोनल जैन, सारिका नाहटा सहित बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद थे।

Home / Mandsaur / VIDEO # जैन मुनि को ढूंढने उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो