scriptVIDEO # राजस्थान से मंदसौर लाए थे एसिटिक एनहाईड्राईट, जांच में जुटी पुलिस | Patrika News | Patrika News
मंदसौर

VIDEO # राजस्थान से मंदसौर लाए थे एसिटिक एनहाईड्राईट, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान से मंदसौर लाए थे एसिटिक एनहाईड्राईट, जांच में जुटी पुलिस

मंदसौरFeb 07, 2019 / 07:50 pm

Jagdish Vasuniya

patrika

VIDEO # राजस्थान से मंदसौर लाए थे एसिटिक एनहाईड्राईट, जांच में जुटी पुलिस

मंदसौर । राजस्थान के कपासन क्षेत्र से मंदसौर में बड़ी मात्रा में एसिटिक एनहाईड्राइट सप्लाईकरने वाले आरोपियों से पुलिस यह तलाश करने में लगी है कि मंदसौर में वह यह मादक पदार्थ बनाने का एसिटिक कहा देने वाले थे। मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को भी पकड़ लिया है। चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। इनका पांच दिन का रिमांड मिला है। 11फरवरी तक पुलिस इनसे पूछताछ कर मालवा में इस स्मैक बनाने के लिए उपयोग होने वाले केमिकल की सप्लाईकरने वाले गिरोह की जड़े तलाशने का काम करेगी।
मामले का खुलासा गुरुवार को दोपहर में एएसपी एमएस कनेश व वायडी टीआई विनोद कुशवाह ने किया। टीआई ने बताया कि पिकअप (आरजे 37 जीबी 8055 व मारुति वेन (आरजे 27 यूए 4026) से 3 प्लास्टिक की केनों में भरा 196.920० लीटर एसिटिक एनहाईड्राइट जप्त किया था। मामले में राजस्थान के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें मांगीलाल, जगन्नाथ, लालूराम और पप्पू उर्फ पुखराज जाट है। आरोपियों से पुलिस ने 9 लाख 58 हजार का माल जप्त किया था। इनसे चार मोबाईल भी जप्त किए गए है।
मोबाईल से सुराग की तलाश में पुलिस
चारों आरोपियों का 11 तक का रिमांड मिला है तो चारों के पास से मोबाईल भी जप्त किए है। इनसे पुलिस मादक पदार्थ स्मैक तैयार करने वाले इस एसिटिक एनहाईड्राइट की सप्लाई में शामिल पूरे गिरोह तक पहुंचने की जुगत में है। ऐसे में पुलिस को जप्त किए मोबाईल से अहम सुराग हाथ लगने की उम्मीद है। बताया जाता है कि 2 लीटर एसिटिक एनहाईड्राइट से 1 किलो स्मैक तैयार की जा सकती है।

Home / Mandsaur / VIDEO # राजस्थान से मंदसौर लाए थे एसिटिक एनहाईड्राईट, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो