scriptट्रैक्टर की चपेट में आए बाईक सवार दंपत्ति सहित तीन की मौत | Patrika News | Patrika News
मंदसौर

ट्रैक्टर की चपेट में आए बाईक सवार दंपत्ति सहित तीन की मौत

ट्रैक्टर की चपेट में आए बाईक सवार दंपत्ति सहित तीन की मौत

मंदसौरMar 24, 2019 / 09:28 pm

Jagdish Vasuniya

patrika

ट्रैक्टर की चपेट में आए बाईक सवार दंपत्ति सहित तीन की मौत

मंदसौर । जिले के अफजलपुर थाना क्षेत्रके अंतर्गत सीतामऊ रोड पर स्थित गांव गुर्जरबर्डिया के समीप सूरी रोड़ डिगांव खुर्द मगरे पर शनिवार को बाईक व ट्रैक्टर के जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसें में दो महिलाओं सहित एक पुरुष की मौत हो गई।मौके से ट्रैक्टर चालक व इसमें सवार लोग भाग निकलें। एक ८ माह का मासूम जो महिला की गोद में था वह दूर जाकर गिर गया था। इससे वह बच गया। घायल बालक का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद नाहरगढ़ व अफजलपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल भिजवाया और वाहन जप्त किया।
ब्रेक लगाने से पलटा ट्रैक्टर, खाई में गिरा
प्रत्यशदर्शियों ने बताया कि बाईक और ट्रैक्टर दोनों तेज रफ्तार में थे। इसके चलते अचानक बाईक सामने आने के कारण ट्रैक्टर चालक ने पूरा ब्रेक लगा दिया। इससे वह पलटी खा गया और खाई में जा गिया। इसे हादसें में बाईक सवार तीनों की मौत हो गई।
इनकी हुई मौत
अफजलपुर टीआई लालसिंह परमार ने बताया कि जो जानकारी मिली उस अनुसार बाईक व ट्रैक्टर दोनों रफ्तार में थे। ऐसे में क्रॉसिंग के दौरान दोनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इससे ट्रैक्टर पलटी खा गया और बाईक सवार इसमें दब गए।इससे बाईक पर सवावर फतेहसिंह (४८) पिता मोहनलाल निवासी कोलवा और उनकी पत्नी शाणीबाई के अलावा बाईक पर सवार बेटी दुर्गाबाई (२५) पति मोहनसिंह जिसे वह छोडऩे जा रहे थे। उसकी भी चपेट में आने से मौत हो गई। इनकी गोद में एक ८ माह का बालक था। जो हादसें में दूर जाकर गिया। जिससे वह घायल हो गया। जो बच गया। बाकी सभी तीन बाईक सवार की इसमें मौत हो गई। घायल बालक को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया और तीनों मृतको के शव का पीएम करवाकर शव परिजनों के सुर्पद किए। वाहन को जप्त कर मामला दर्ज किया है।
2 घंटे बाद पहुंची एम्बुलेंस
दोपहर में हुए हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। और पुलिस से लेकर एम्बुलेंस के लिए भी सूचना की।प्रत्यशदर्शियों ने बताया कि घटना के दो घंटे बाद मौके पर एम्बुलेंस पहुंची। इससे लोगों में आक्रोश देखा गया। तब तक घायल बालक को अफजलपुर पुलिस के वाहन में जिला अस्पताल भिजवाया जा चुका था। बाद में वाहन को हटवाया गया और टै्रफिक सामान्य करवाया।

Home / Mandsaur / ट्रैक्टर की चपेट में आए बाईक सवार दंपत्ति सहित तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो