scriptनीमच रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर तो मंदसौर में लिफ्ट लगेगी | ralway station news | Patrika News
मंदसौर

नीमच रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर तो मंदसौर में लिफ्ट लगेगी

नीमच रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर तो मंदसौर में लिफ्ट लगेगी

मंदसौरAug 22, 2019 / 09:32 pm

Nilesh Trivedi

मंदसौर.
रतलाम रेल मंडल सलाहकार समिति की बैठक बुधवार को रतलाम डीआरएम कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में जावरा, मंदसौर व नीमच संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधी के रूप में राजदीप परवाल उपस्थित थे। इसमें मंदसौर संसदीय क्षेत्र के विभिन्न स्टेशनों पर यात्री गाडिय़ों के ठहराव से लेकर नई ट्रेन चलाने की मांग रखी गई।
बैठक में मंदसौर व नीमच में नवीन ट्रेनों के आगमन को लेकर पत्र सौंपा गया। इसमें ग्वालियर,झांसी, रतलाम, भिंड, रतलाम ट्रेन को मंदसौर व नीमच तक बढ़ाने की मांग की गई। साथ ही चित्तौड़ से चलकर नीमच मंदसौर होते हुए इंदौर के लिए नई मेमो ट्रेन चलाने की भी मांग की गई। दलौदा स्टेशन पर इंदौर-उदयपुर के ठहराव की मांग की गई। वहीं पिपलियामंडी स्टेशन पर मेरठ लिंक एक्सप्रेस, नीमच स्टेशन पर जयपुर-यशवंतपुर, उदयपुर-मैसूर हमसफर एक्सप्रेस के ठहराव की मांग की गई।

मंदसौर स्टेशन पर लगेगी लिफ्ट
बैठक में नीमच स्टेशन पर एस्केलेटर व फ्री वाईफाई सुविधा की स्वीकृति प्रदान की गई व मंदसौर स्टेशन पर लिफ्ट की सुविधा मिले इसकी स्वीकृति प्रदान की गई। अब आने वाले समय में नीमच स्टेशन पूरी तरह वाई-फाई होगा तो एस्केलेटर भी लगेगा। साथ ही मंदसौर व नीमच प्लेटफॉर्म नंबर दो पर कोच इंडिकेटर भी लगाए जाएंगे। इसकी स्वीकृति हो गई है। वहंी सांसद प्रतिनिधी द्वारा सौंपे गए पत्र में मंदसौर के नवीनतम एसी विश्रामालय को सभी श्रेणियों के आरक्षित यात्रियों के लिए खोलने की मांग की गई। व पुराने वेटिंग हाल को महिलाओं को आरक्षित करने की मांग की गई। साथ ही सांसद द्वारा जावरा, मंदसौर व पिपलिया में अंडरब्रिज का कार्य तुरंत शुरू करने की मांग की गई ताकि वहां के निवासियों को हो रही परेशानियों से जल्द निजात मिले।

Home / Mandsaur / नीमच रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर तो मंदसौर में लिफ्ट लगेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो