नगर पालिका में सविता होगी 'प्रधानÓ, अब आदेश का इंतजार

नगर पालिका में सविता होगी 'प्रधानÓ, अब आदेश का इंतजार
नगर पालिका में सविता होगी 'प्रधानÓ, अब आदेश का इंतजार

Nilesh Trivedi | Updated: 20 Sep 2019, 11:34:21 AM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

नगर पालिका में सविता होगी 'प्रधानÓ, अब आदेश का इंतजार

मंदसौर.
नगर पालिका में दो सीएमओ के बीच कुर्सी को लेकर चल रही कसरत पर गुरुवार को हाईकोर्ट में हुई सुनवाई के बाद विराम लगता नजर आ रहा है। अब नपा में सीएमओ सविता प्रधान होगी।

हाईकोर्ट में सुनवाई के चलते गुरुवार को दिनभर से सोशल मीडिया से लेकर नगर पालिका के गलियारों में सविताप्रधान के पक्ष में फैसला आने की चर्चाओं का दौर रहा। हालांकि रात तक कोर्ट के आदेश की कोई कॉपी नहीं पहुंची। इसके चलते इस पर संदेह की स्थिति भी बनी, लेकिन यह बताया कि सीएमओ आरपी मिश्रा को कोर्ट ने ट्रांसफर पर दिया स्टे हटा दिया है। इससे यह माना गया कि प्रधान ही अब सीएमओ होगी।

जानकारी के अनुसार ५ नवंबर तक के लिए हाईकोर्ट ने आरपी मिश्रा का स्टे बढ़ा दिया था। इस बीच कानूनी राय पर नपाध्यक्ष ने प्रधान को काम करने के लिए हरी झंडी दे दी थी। इस बीच सीएमओ सविता प्रधान ने तत्काल सुनवाई की अर्जी लगाई। इस पर गुरुवार को सुनवाई थी। जहां सुनवाई हुई और कोर्ट ने शासन से मांगे अभिमत के बाद मिश्रा को दिया स्टे हटा दिया।

हालांकि, इसे लेकर आदेश जारी नहीं हुए और रात तक आदेश की कॉपी नहीं आई, लेकिन कोई अगली तारीख सुनवाई की तय नहीं की। और स्टे हटाने की जानकारी मिली। इस मामले में नपाध्यक्ष हनीफ शेख ने बताया कि अभी कोई आदेश की कॉपी नहीं मिली है। सीएमओ सविताप्रधान ने बताया कि स्टे हटा दिया है कोई अगली तारीख भी नहीं मिली लेकिन आदेश नहीं आया है। इस पूरे मामले में मिश्रा से उनके मोबाईल पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned