चार दिनों से ठप पड़ा सर्वर, तीन दिन की फिर आ रही छुट्टी

चार दिनों से ठप पड़ा सर्वर, तीन दिन की फिर आ रही छुट्टी
चार दिनों से ठप पड़ा सर्वर, तीन दिन की फिर आ रही छुट्टी

Nilesh Trivedi | Updated: 06 Oct 2019, 10:04:03 AM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

चार दिनों से ठप पड़ा सर्वर, तीन दिन की फिर आ रही छुट्टी

मंदसौर.
पंजीयक कार्यालय में नेट की कनेक्टिविटी नहीं मिलने और सर्वर की आ रही समस्या के कारण इस माह की शुरुआत से ही काम नहीं हो पा रहा है।अब चार दिन बाद जब शनिवार को सर्वर मिला तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। फिर आगामी तीन दिनों का लगातार अवकाश आ रहा है। ऐसे में हर कोई अपना काम जल्दी कराने के लिए यहां लाईन में लगकर मशक्कत करते हुए नजर आया।

दिनभर में शहर के साथ गांवों से आए लोगों की भीड़ रही। बताया जा रहा है कि स्वान से कनेक्टिविटी नहीं मिलने के कारण यहां सिस्टम ठप हो गया और इससे काम नहीं हो पाया। चार दिन से काम नहीं होने और फिर तीन दिन की छुट्टिया आने के चलते शनिवार के दिन पंजीयक कार्यालय में अंदर और बाहर बड़ी संख्या में दिनभर लोगों की भीड़ जमा रही।


1 से बंद है सर्वर, आज से फिर छुट्टिया
जानकारी के अनुसार पंजीयक कार्यालय में १ अक्टूबर बर को सर्वर ठप था। इससे दिनभर काम नहीं हुआ। २ को गांधी जयंती की छुट्टी थी फिर ३ को आधे दिन ही सर्वर चला और ४ को फिर सर्वर नहीं चला। इसके कारण चार दिनों से काम लंबित हो गया था। और अब रविवार, सोमवार व मंगलवार को दशहरे का अवकाश है। ऐसे में लगातार तीन दिन का अवकाश आ रहा है। इसी कारण सिर्फ शनिवार का दिन ही वर्किंग डे था और सर्वर चालू हुआ तो अपनी रजिस्ट्ररी कराने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।


सर्वर के कारण लगी भीड़
कनेक्टिविटी सर्वर के कारण नहीं मिल रही थी और इसी से यह स्थिति बनी। १ को भी सर्वर बंद था। ३ को भी आधे दिन में बंद हुआ तो ४ को भी सर्वर नहीं चला। और अब तीन दिन का अवकाश आ रहा है। इसी कारण शनिवार को सर्वर चला तो लोगों की भीड़ जमा हो गई।-मुकेश बघेल, उपपंजीयक, मंदसौर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned