scriptएसपी ने नाहरगढ़ से लेकर मल्हारगढ़ पुलिस को सौंपी डोडाचूरा मामले की जांच | SP handed over investigation of Dodachura case from Nahargarh to Malh | Patrika News
मंदसौर

एसपी ने नाहरगढ़ से लेकर मल्हारगढ़ पुलिस को सौंपी डोडाचूरा मामले की जांच

एसपी ने नाहरगढ़ से लेकर मल्हारगढ़ पुलिस को सौंपी डोडाचूरा मामले की जांच

मंदसौरOct 17, 2019 / 12:56 pm

Nilesh Trivedi

Demo Pic

Demo Pic

मंदसौर.
नाहरगढ़ थाने में आरक्षक के साथ तस्करो द्वारा मारपीट और डोडाचूरा में तस्करो के साथ गठजोड़ को लेकर उठे सवालों के बीच एसपी ने बुधवार को मामले की जांच नाहरगढ़ पुलिस से लेकर मल्हारगढ़ को सौंप दी। लगातार नाहरगढ़ पुलिस पर इस मामले में सवाल उठ रहे थे। पूर्व में भी थाना डोडाचूरा के एक मामले में सुर्खियों में आया था। ऐसे में एसपी हितेश चौधरी ने नाहरगढ़ से जांच ले ली। वहीं मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपियों को नाहरगढ़ पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में अवधि पूरी होने पर पेश किया और एक दिन का रिमांड मांगा। रिमांड मिलने के बाद तीनों आरोपी व आगे की विवेचना मल्हारगढ़ पहुंच गई। अभी मामले में अन्य आरोपी फरार चल रहे है।

जनपद सदस्य धनराज पाटीदार के भाई प्रभुलाल को भी पुलिस ने मंगलवार को आरोपी बनाया था। जुझार भी पहले से गिरफ्तार है और रिमांड पर चल रहे थे। धनराज व जुझार का रिमांड बुधवार को खत्म हुआ। तो पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। एक दिन का और रिमांड मिला है। धनराज, जुझार व प्रभुलाल से अब मामले में आगे की पूछताछ मल्हारगढ़ पुलिस करेगी। डीआईजी गौरव राजपूत खुद इस मामले की जांच पर निगाह बनाए हुए है।
एसपी भी मामले की जांच कर रहे है। जग्गाखेडी चौराहे पर अवैध रुप से डोडाचूरा भरकर पिकअप को नाहरगढ़ थाने के आरक्षक प्रेमकुमार रावत द्वारा रोकने पर माल्याखेरखेड़ा निवासी हरिसिंह आंजना ने जनपद सदस्य धनराज पाटीदार से सांठगांठ की कोशिश की थी, लेकिन आरक्षक ने अधिकारियों को सूचना दी तो तस्करों ने आरक्षक की पिटाई कर दी थी। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा था।

एक दिन का मिला रिमांड
मामले में गिरफ्तार आरोपी जनपद सदस्य धनराज पाटीदार व उसका भाई प्रभुलाल सहित जुझार को नाहरगढ़ पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें एक दिन का और रिमांड मिला है। नाहरगढ़ पुलिस ने रिमांड लेकर तीनों आरोपियों के साथ ही पूरा मामला और विवेचना मल्हारगढ़ थाना पुलिस को सौंपी है। मल्हारगढ़ टीआई दिलीप राजोरिया ने बताया कि एसपी के आदेश से आगे की जांच सौंपी गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

मल्हारगढ़ पुलिस को सौंपी जांच
एसपी हितेश चौधरी ने बताया कि डोडाचूरा को लेकर मामले की आगे की जांच मल्हारगढ़ पुलिस को सौंपी गई है। मामले में आगे की विवेचना मल्हारगढ़ पुलिस करेगी।

Home / Mandsaur / एसपी ने नाहरगढ़ से लेकर मल्हारगढ़ पुलिस को सौंपी डोडाचूरा मामले की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो