scriptकरोड़ों खर्च करके बने टर्फ विकेट पर टेनिस बाल से खेलने की अनुमति ना दे | spots news in madsaur | Patrika News
मंदसौर

करोड़ों खर्च करके बने टर्फ विकेट पर टेनिस बाल से खेलने की अनुमति ना दे

करोड़ों खर्च करके बने टर्फ विकेट पर टेनिस बाल से खेलने की अनुमति ना दे

मंदसौरJun 24, 2019 / 11:53 am

Nilesh Trivedi

patrika

करोड़ों खर्च करके बने टर्फ विकेट पर टेनिस बाल से खेलने की अनुमति ना दे


मंदसौर.
शहर के नूतम स्कूल स्टेडियम में रविवार को संभाग स्तरीय जाबली क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर विधायक यशपालसिंह सिसोदिया ने कहा कि करोड़ो रुपए खर्च कर टर्फ विकेट को बनाया गया है। इस पर टेनिस बॉल से क्रिकेट खेलने की अनुमति बिलकुल नहीं दी जानी चाहिए। उन्होंने खेल को बढ़ावा देने के लिए विधायक निधि से 20 हजार रुपए देने की घोषणा की। घनश्याम बटवाल ने कहा कि रवि बुंदेला और उनकी टीम ने ऐसे समाज को मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया है जिस समाज से आम आदमी बात करने तक में संकोच करता है।
जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष मदनलाल राठौर कहा कि सही मायने में इसे ही सामाजिक समरसता कहते हैं। विश्व हिंदू परिषद के गुरुचरण बग्गा ने कहा है कि टेनिस बाल से खिलाड़ी मनोरंजन कर सकता है लेकिन उसे खिलाड़ी बनना है तो लेदर बॉल से ही खेलना चाहिए। भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनिल कियावत ने कहा कि खिलाडिय़ों को हमेशा खेल भावना से खेलना चाहिए। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियंका गोस्वामी, डॉ मुकेश गोस्वामी, भाजपा नेता विजय सुराणा, अजीजुल्ला खान भी मंचासीन थे। अतिथियों ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। प्रारंभ में अथितियों द्वारा प्रतियोगिता का शुभारंभ जोगणियां माता की तस्वीर पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जलित कर किया गया। कार्यक्रम की भूमिका का वर्णन गुमानसिंह कछावा ने किया। संचालन विजय राठौड़ ने किया। आभार विनोद मेहता ने माना।
सिखेड़ी व हाड़ीपिपलिया के बीच हुआ शुभारंभ मैच
प्रवक्ता सुरेश भावसार ने बताया कि शुभारंभ मैच सिखेड़ी व हाड़ी पिपलिया के बीच आयोजित हुआ। इसमें हाड़ी पिपलिया ने जीत दर्ज की। दूसरा मैच आगर मालवा और बासाखेड़ी के बीच हुआ। इसमें बासाखेड़ी जीती। तीसरा मैच निरधारी एवं ढोढर के बीच हुआ इसमें निरधारी ने विजय प्राप्त की। सोमवार को चरोली-सरवलिया, पिपलिया जोधा-सदरग्राम, मोरखेड़ा-बिल्लोद के बीच मैच आयोजित होगा। इस अवसर पर कन्हैयालाल देशमुख, सुनीता देशमुख, रवींद्र पांडे, हिम्मत डांगी, अरूण शर्मा, विनोद देवनानी, नवीन खोखर, चेतन बैरागी, शीद खान सहित कई अन्य उपस्थित है। क्रिकेट की कमेंट्री चेतन बैरागी ने की।

Home / Mandsaur / करोड़ों खर्च करके बने टर्फ विकेट पर टेनिस बाल से खेलने की अनुमति ना दे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो