चलती ट्रेन से टकराई बाइक, फिर चालक ने किया यह काम

चलती ट्रेन से टकराई बाइक, फिर चालक ने किया यह काम

Vikas Tiwari | Updated: 08 Aug 2019, 12:35:28 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India


चलती ट्रेन से टकराई बाइक, फिर चालक किया यह काम

मंदसौर

मुंबई से चलकर फिरोजपुर जाने वाली 19023 यात्री गाड़ी में सुवासरा और शामगढ के मध्य रेलवे पोल स्र5मांक 782/10 जूनापानी गांव के करीब रेलवे लाइन क्रॉस करते समय एक बाइक टकराकर इंजन में फंस गई। बाइक सवार बाइक छोड़ कर भाग गया । बाइक किसी किशन सिंह परिहार गांव झालरा तहसील बडौद जिला शाजापुर के नाम रजिस्टर्ड हैं। बाइक ट्रैन से टकराकर इंजन में फंस गई जिससे ट्रैन लगभग 25 मिनिट जंगल में खड़ी रही। गार्ड के कहने पर ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री और पार्षद रईस अब्बासी और अन्य यात्रियों ने मिलकर ड्राइवर और गार्ड की मदद से इंजन में फंसी बाइक निकली। गार्ड का नाम वेद प्रकाश शर्मा था ट्रैन के लोको पायलट का नाम सुखराम मीणा । ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला। ट्रैन बेपटरी नहीं हो पाई। ड्राइवर द्वारा एमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को कंट्रोल किया। ड्राइवर द्वारा शामगढ़ को मेमो दिया गया और बाइक आरपीएफ के सुपुर्द की गई।।
ट्रेन में यात्रा कर रहे शामगढ़ निवासी रईस अब्बासी ने बताया कि ट्रेन में अचानक इमरजेंसी ब्रेक लगाया। और गार्ड जोर जोर से सीटी बजाने लगा था। उसके पास ट्रेन चालक का फोन आया तो उसने मुझे साथ में आने की कहा उसके बाद हम आगे आए तो देखा कि इंजन में बाइक फंसी हुई है जिसे निकाला गया और बाइक को शामगढ़ थाने रखा गया। इमरजेंसी ब्रेक नहीं लगता तो ट्रेन बे पटरी हो जाती चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned