scriptबाइक चोरी कर आरोपियों ने राजस्थान में यहां पर बेचेे वाहन.. | Vehicles stolen by bike and sold here in Rajasthan. | Patrika News
मंदसौर

बाइक चोरी कर आरोपियों ने राजस्थान में यहां पर बेचेे वाहन..

बाइक चोरी कर आरोपियों ने राजस्थान में यहां पर बेचेे वाहन..

मंदसौरFeb 24, 2019 / 12:45 pm

Vikas Tiwari

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
भानपुरा पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से १५ बाइक और मारूति वेन बरामद की है। तीनों आरोपियों का पुलिस रिमांड लिया गया है। ओर अन्य बाइक चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि वाहन चैकिंग में बिना नम्बर की दो बाइक चालकों से वाहनों के दस्तावेज मांगने पर दस्तावेज नहीं होना बताया। एवं बाइक के संबंध में पूछने पर पुलिस को गुमराह करने लगे। बाइक चोरी के होने के संदेह पर वाहन चालकों- आसिफुद्दीन उम्र 21 साल, भूजी उर्फ मुकेश मेघवाल उम्र 25 साल तथा खेटा उर्फ संदीप बैरागी उम्र 19 साल सभी निवासी संधारा को थाने लाया गया एवं बाइक के संबंध मे गहनता से पूछताछ करने पर बाइक चोरी की होना बताया। गिरफ्तार आरोपियों द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर राजस्थान तथा मध्यप्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना बताया तथा 15 बाइक की चोरी करना भी स्वीकार किया है। उक्त आरोपियों से चोरी की गई। 15 बाइक एवं वारदात में उपयोग की जाने वाले वाहन यामाहा एफ जेड एस आरजे 33 एसई 0307 तथा ओमनी वेन आरजे 05 यूए 4793 जप्त किए गए। आरोपियों से पूछताछ जारी है । इस मामले में अस्लम और फिरोज फरार है।
0000000000000000000000000000000000
लूट के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा
मंदसौर.
अफजलपुर पुलिस ने लूट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया और उससे लूट गए जेवर और चार पहिया वाहन भी जप्त किया है। अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि
अफजलपुर में 01 जनवरी को फरियादी शम्भूलाल पिता देवीसिंह बागरी निवासी झावल पत्नी के साथ जा रहा था कि अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसमें बदमाश चॉदी के कड़े लूट कर ले गए थे। इस मामले में आरोपी कमल राव उम्र 27 वर्ष निवासी कटक्या, अफजलपुर को गिरफ्तार किया। अन्य आरोपियों की तलाश जारी। आरोपी के कब्जे से एक चांदी का कड़ा और बोलेरो वाहन और लोडिंग वाहन भी जप्त किया है।
पुलिस अधीक्षक विद्यार्थी ने बताया कि २७ जनवरी को ग्राम धुंधडका पशु हाट से पप्पूलाल की पीकअप बोलेरो लोडिंग वाहन चुरा कर ले गया। जिसे बरामद किया गया। अन्य तीन आरोपियों की तलाश जारी है।

Home / Mandsaur / बाइक चोरी कर आरोपियों ने राजस्थान में यहां पर बेचेे वाहन..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो