scriptकीचड़ में फसे चोर तो क्या हुआ…पढे पूरी खबर | What happened to the thief trapped in the mud ... Read the whole news | Patrika News
मंदसौर

कीचड़ में फसे चोर तो क्या हुआ…पढे पूरी खबर

कीचड़ में फसे चोर तो क्या हुआ…पढे पूरी खबर

मंदसौरOct 04, 2019 / 03:15 pm

Vikas Tiwari

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर.
मल्हारगढ़ में निंबाहेड़ा बीएसएनएल टॉवर से बैटरी चुरा कर पिकअप वाहन चोरों का वाहन कीचड़ में फस गया। चोरों ने पुलिस को देख वाहन छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने वाहन से ६८ बैटरी बरामद की। इसके बाद राजस्थान के निंबाहेडा पुलिस थाने पहुंची। जहां मल्हारगढ़ पुलिस ने बैटरी और वाहन निंबाहेडा पुलिस को सौंपा।
मल्हारगढ़ थानाप्रभारी दिलीप राजौरिया ने बताया कि बीएसएनएल निंबाहेडा के गार्ड पिकअप का पीछा करते हुए मल्हारगढ़ तक आए। यहां पर उन्होंने १०० डायल वाहन से पिकअप क्रमांक एमपी ०९ एनएन ३२४५ के बारे में पूछा तो पुलिसकर्मियों ने जीरन की ओर जाने की बताया। इसके बाद पुलिस को चोरी की जानकरी दी। इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया। तो काछी मोहल्ले में कीचड़ में पिकअप वाहन फस गया। जहां वे उसे छोड़ फरार हो गए। वाहन में ६८ बेटरी थी। जिसे निंबाहेड़ा पुलिस को सौंपा।

सीसी रोड को लेकर महिला सरपंच और उसके बेटे के साथ मारपीट
मंदसौर.
सीतामऊ थानाक्षेत्र के अंतर्गत महिला सरपंच एवं उसके बेटे के साथ एक व्यक्ति ने सीसी रोड की बात को लेकर गाली गलौच कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रमेश जाट ने सरपंच रुकमणबाई और उसके बेटे अशोक असालिया के साथ सीसी रोड की बात को लेकर गाली गलौच की और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

Home / Mandsaur / कीचड़ में फसे चोर तो क्या हुआ…पढे पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो