एंबूलेंस में मरीज की जगह ऐसा क्या देख लिया पुलिस ने रह गई दंग

harinath dwivedi

Publish: Jan, 13 2018 04:31:43 (IST)

Mandsaur, Madhya Pradesh, India
एंबूलेंस में मरीज की जगह ऐसा क्या देख लिया पुलिस ने रह गई दंग

एंबूलेंस में मरीज की जगह ऐसा क्या देख लिया पुलिस ने रह गई दंग राजस्थान के तस्करों को एंबूलेंस से डोडाचूरा की तस्करी करते हुए पकड़ा -एंबूलेंस में पां

मंदसौर.
नारायणगढ़ पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर के वल्लभनगर थाने क्षेत्र के दो तस्करों को एंबूलेंस से तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एंबूलेंस से पांच कट्टों में १ क्विटंल ५३ किलो डोडाचूरा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस आरोपियों को न्यायालय में रविवार को पेश कर रिमांड की मांग करेगी।
थानाप्रभारी रऊफ खान ने बताया कि एंबूलेंस से तस्करी का पहला एक केस करीब दो से तीन साल पहले हो चुका है। जिसके चलते बाहर की एंबूलेंस की सघनता से जांच की जाती है। और रात को सभी एंबूलेंस की जांच भी की जाती है। जिसके चलते नारायणगढ़ और मल्हारगढ़ रोड पर बंद पड़े भारत पेट्रोलियम के सामने शनिवार सुबह १० बजे चैकिंग के दौरान एंबूलेंस क्रमांक आरजे ०३ टी १८५६ को रोका और तलाशी ली।
स्टे्रचर के नीचे डोडाचूरा
उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान एंबूलेंस के स्टे्रचर के नीचे पांच बोरे रखे हुए थे। जिनको खोल कर देखा तो उसमें डोडाचूरा निकला। दोनों स्ट्रेचर के नीचे पांच बोरे रखे हुए थे। इन बोरों में रखे डोडाचूरा का तौल किया तो १ क्विटंल ५३ किलो डोडाचूरा निकला। एंबूलेंस चालक उदयलाल डांगी निवासी मोरजई थाना वल्लभनगर जिला उदयपुर को गिरफ्तार कर लिया है।
पायलेटिंग भी हो रही थी
उन्होंने बताया कि एंबूलेंस के आरोपी उदयलाल को एक अन्य साथी देवीलाल डांगी निवासी मोरजई थाना गुमानपुरा जिला उदयपुर मारूति वैन क्रमांक आरजे २७ यूडी ४१९६ से पायलेटिंग कर रहा था। जिसे भी गिरफ्तार किया गया। आरोपी उदयलाल और देवीलाल को न्यायालय में रविवार को पेश किया जाएगा। और रिमांड की मांग की जाएगी।
बरखेड़ा डंागी से लाए डोडाचूरा
थानाप्रभारी रऊफ खान ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में बताया कि उनको बरखेड़ा डांगी से डोडाचूरा भरकर दिया गया था। किससे लिया और कितने रूपए दिए कौन-कौन शामिल है। इसको लेकर रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी। दोनोंं आरोपी डोडाचूरा बेचने के लिए ले जा रहे थे। दोनों डोडाचूरा बेचते है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned