scriptयुवाओं ने ट्रेन रोकने की क्यों दी चेतावनी….पढ़े यहां | Why warned the youth to stop the train .... read here . | Patrika News
मंदसौर

युवाओं ने ट्रेन रोकने की क्यों दी चेतावनी….पढ़े यहां

युवाओं ने ट्रेन रोकने की क्यों दी चेतावनी….पढ़े यहां

मंदसौरFeb 24, 2019 / 01:06 pm

Vikas Tiwari

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
गरोठ रेलवे स्टेशन पर जोधपुर इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव तथा नगर में आरक्षण केंद्र खोले जाने की मांग को लेकर गरोठ रेलवे स्टेशन पर पहुंचे युवाओं ने ज्ञापन दिया है।
ज्ञापन में चेतावनी दी है कि यदि 25 फरवरी तक गरोठ रेलवे स्टेशन पर जोधपुर इंदौर ट्रेन के स्टॉपेज के संबंध में रेल प्रशासन द्वारा कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई तो 26 फरवरी से रेलवे स्टेशन पर धरना देकर ट्रेन को रोका जाएगा। गरोठ में ट्रेन का स्टॉपेज को लेकर एक तरफ जहां क्षेत्र के युवा सोशल मीडिया व अन्य तरीके को लेकर सांसद को घेर रहे हैं।
शनिवार दोपहर नगर एवं क्षेत्र के युवा गरोठ रेलवे स्टेशन पर पहुंचे जहां पर स्टेशन अधीक्षक मोहम्मद सरवर अली को रेलमंत्री, रेलराज्यमंत्री, चैअरमैन रेलवे बोर्ड तथा जीएम पश्चिम मध्य रेलवे जबलपुर के नाम ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में बताया गया कि लंबे समय से गरोठ क्षेत्र के नागरिक 12465 इंदौर जोधपुर रणथंबोर एक्सप्रेस ट्रेन के स्टॉपेज की मांग कर रहे हैं जिसको लेकर युवाओं ने विभिन्न संस्थाओं के माध्यम से कई बार पत्र लिखें तथा क्षेत्रीय सांसद से लेकर रेल अधिकारियों व मंत्रियों तक गुहार लगाई है परंतु हर बार उनकी मांग को अनदेखा किया गया है। जिसको लेकर क्षेत्र के नागरिकों में गहरा आक्रोश व्याप्त हैं।ज्ञापन में चेतावनी दी गई थी क्षेत्र के नागरिकों की इस मांग पर रेल प्रशासन 25 फरवरी तक कोई प्रभावी कार्रवाई कर ट्रेन का स्टॉपेज गरोठ रेलवे स्टेशन पर करें अन्यथा क्षेत्र के नागरिकों द्वारा 26 फरवरी से गरोठ रेलवे स्टेशन पर धरना प्रदर्शन कर ट्रेन रोका जाकर आंदोलनात्मक कदम उठाया जाएगा। ट्रेन के स्टॉपेज की मांग के साथ साथ ज्ञापन में गरोठ नगर में रेल आरक्षण केंद्र खोले जाने की भी मांग की गई है। इस अवसर पर रविंद्र पाटीदार, राहुल हरसोला, उमंग जैन, पवन पटेल, राहुल भाटी, सुनील मिश्रा, पंकज सेठिया, पुलस्थ जैन, राहुल जैन, अभिषेक गुप्ता, सर्वेश रसाल, अंकित धनोतिया, जयदीप मालवीय, जीतू दीवान सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
गरोठ में ट्रेन के स्टापेज का प्रयास जारी.
मंदसौर संसदीय क्षेत्र में पिछले वर्षों में रेल क्षेत्र में पर्याप्त विकास हुआ है क्षेत्र में कई रेल स्टेशन आते हैं जिन पर ट्रेनों का ठहराव भी कराया गया है। चूंकि गरोठवासियों की एक ही ट्रेन के ठहराव की मांग है जिसमें तकनीकी समस्या के चलते ठहराव नहीं हो पाया है फिर भी मेरी ओर से पूरा प्रयास किया जा रहा है जिससे उम्मीद है कि गरोठ में जोधपुर इंदौर ट्रेन का स्टॉपेज शीघ्र हो जाएगा।
सुधीर गुप्ता, सांसद।

Home / Mandsaur / युवाओं ने ट्रेन रोकने की क्यों दी चेतावनी….पढ़े यहां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो