scriptजियो के फ्री ऑफर को एयरटेल-आडडिया ने दी चुनैती  | Airtel-Idea challenges Jio for its Offer | Patrika News
बाजार

जियो के फ्री ऑफर को एयरटेल-आडडिया ने दी चुनैती 

रिलायंस एजीएम में धमाका करने के बाद जियो को अब थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता हैं। यह मामला जियो द्वारा 90 दिनों के बाद भी फ्री ऑफर को जारी रखने को लेकर हैं।

Jul 25, 2017 / 06:09 pm

manish ranjan

Airtel-Idea

Airtel-Idea

नई दिल्‍ली। रिलायंस एजीएम में धमाका करने के बाद जियो को अब थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता हैं। यह मामला जियो द्वारा 90 दिनों के बाद भी फ्री ऑफर को जारी रखने को लेकर हैं। टेलीकॉम डिस्‍प्‍यूट ट्रिब्‍यूनल टीडीसेट में रिलायंस जियो के फ्री ऑफर पर सुनवाई 18 अगस्‍त को होगी। एयरटेल और आइडिया ने ट्राई के 90 दिनों के बाद भी फ्री ऑफर जारी रखने की इजाजत के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। कंपनी ने पहले जियो वेलकम और बाद में हैप्‍पी न्‍यू ईयर ऑफर जारी किया था। टीडीसेट में सुनवाई के लिए आज केस लगा था। सुनवाई के दौरान भारती एयरटेल और आइडिया ने रिलायंस जियो के जबाव पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए समय मांगा था। इसके बाद केस को 18 अगस्‍त को सुनवाई के लिए लगा दिया गया।


जियो ने की थी फ्री डेटा की शुरुआत

जियो ने अपनी लांचिंग में कस्‍टमर को फ्री वॉयस कॉल और फ्री डाटा का ऑफर दिया था। इसकी शुरुआत पिछले साल सितम्‍बर को हुई थी। इसके खत्‍म होते ही दिसम्‍बर में ही इसे बढ़ा कर मार्च तक फ्री कर दिया गया था। 

Home / Business / Market News / जियो के फ्री ऑफर को एयरटेल-आडडिया ने दी चुनैती 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो