scriptRIL या JIO ही नहीं Mukesh Ambani की इस कंपनी ने भी गाढ़े कमाई के झंडे, Corona Period में हुआ 4 गुना मुनाफा | Den networks Q1 results earn 4 times profit in Corona Period | Patrika News
कारोबार

RIL या JIO ही नहीं Mukesh Ambani की इस कंपनी ने भी गाढ़े कमाई के झंडे, Corona Period में हुआ 4 गुना मुनाफा

Jio Platform के अंडर आने वाली Den Networks ने जारी किए तिमाही नतीजे, हुआ 4 गुना मुनाफा
तिमाही नतीजों के बाद Den Networks Share में लगा 10 फीसदी का अपर सर्किट, 100 रुपए से ज्यादा हुए दाम

नई दिल्लीJul 21, 2020 / 01:17 pm

Saurabh Sharma

Mukesh Ambani

Den networks Q1 results earn 4 times profit in Corona Period

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani ) के सितारे मौजूदा समय में बुलंदी पर हैं। जहां उन्होंने जियो प्लेटफॉर्म ( Jio Platform ) की हिस्सेदारी बेचकर डेढ़ लाख करोड़ रुपए जुटाए और रिलायंस को कर्जमुक्त कंपनी बनाया। वहीं दूसरी ओर रिलायंस इंडस्ट्रीज ( Reliance Industries ) के शेयरों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है, लेकिन मुकेश अंबानी की सिर्फ ये दो कंपनी ही कमाई के झंडे नहीं गाड़ रही। बल्कि उनकी एक और छोटी कंपनी है, जिसने कोरोना काल ( Coronavirus Era ) में 4 गुना मुनाफा कमाया है। ये कंपनी है डेन नेटवर्क्स ( Den Networks ) । डेन जियो प्लेटफॉर्म के अंडर में है। मंगलवार को ही तिमाही नतीजे ( Den Networks Q1 Results ) जारी किए हैं। तिमाही नतीजों के बाद कंपनी के शेयरों ( Den Networks Share Jump ) में 10 फीसदी का अपर सर्किट भी लग गया है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर डेन नेटवर्क्स के किस तरह के आंकड़े सामने आए हैं।

यह भी पढ़ेंः- देश में रह जाएंगे सिर्फ 5 PSU Banks, Central Government उठाने जा रही हैं यह बड़ा कदम

कंपनी को हुआ चार गुना मुनाफा
केबल और ब्रॉडबैंड सर्विस देने वाली डेन नेटवर्क्स ने मंगलवार को अप्रैल-जून तिमाही यानी वित्त वर्ष 2020-21 की पहली तिमाही के नतीजे जारी किए। आंकड़ों के अनुसार कंपनी को कोरोना वायरय महामारी के दौरान 4 गुना मुनाफा हुआ। वहीं कंपनी का मुनाफा बढ़कर 58.32 करोड़ रुपए हो गया। जबकि बीते वित्त वर्ष की समान अवधि में कंपनी का मुनाफा 14.31 करोड़ रुपए था। इसके अलावा ताजा आंकड़ों के अनुसार कंपनी की आमदनी 364.46 करोड़ रुपए हो गई।

यह भी पढ़ेंः- CMIE Report : गांवों में भी बढऩे लगी बेरोजगारी, शहरों में मामूली सुधार, जानिए क्या कहते हैं जानकार

शेयरों में लगा 10 फीसदी का अपर सर्किट
वहीं दूसरी ओर कंपनी के तिमाही नतीजों के बाद कंपनी के शेयरों में 10 फीसदी का अपर सर्किट लग गया। आज शेयर बाजार में कंपनी का शेयर 108.40 रुपए प्रति शेयर पर खुला था। तिमाही नतीजों के बाद कंपनी का शेयर 109.6 रुपए के भाव पर पहुंचकर अपर सर्किट लगा दिया। यही कंपनी के शेयर की 52 हफ्तों की उंचाई भी है। पको बता दें कि सोमवार को कंपनी का शेयर 99.65 रुपए प्रति शेयर पर बंद हुआ था। वहीं दूसरी ओर कंपनी का मार्केट कैप 5230.37 करोड़ रुपए पर पहुंच गया है।

Home / Business / RIL या JIO ही नहीं Mukesh Ambani की इस कंपनी ने भी गाढ़े कमाई के झंडे, Corona Period में हुआ 4 गुना मुनाफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो