scriptआरआईएल के एजीएम को लेकर बाजार में तेजी | Market surge before RIL AGM | Patrika News
बाजार

आरआईएल के एजीएम को लेकर बाजार में तेजी

शुक्रवार को सेंसेक्स 60 अंक चढक़र 31063 पर पहुंचा तो वहीं निफ्टी भी 16 अंक चढक़र 9889 पर कारोबार करना शुरू किया। 

Jul 21, 2017 / 11:15 am

manish ranjan

Share market

Share market

नई दिल्ली। पिछले दिन के सुस्ती के बाद शुक्रवार को सेंसेक्स बढ़त के साथ खुला। शुक्रवार को सेंसेक्स 60 अंक चढक़र 31063 पर पहुंचा तो वहीं निफ्टी भी 16 अंक चढक़र 9889 पर कारोबार करना शुरू किया। मिडकैप और स्मालकैप में भी बढ़त देखने को मिल रहा है। मिडकैप में 0.24 और स्मालकैप में 0.48 फीसदी का सुधार देखने को मिला। 



मिडकैप शेयरों में एमआरपीएल, जीई टीएंडडी, यूपीएल, बायोकॅान और अमारा राजा में तेजी देखने को मिली। निफ्टी का आईटी इंडेक्स 1.25 फीसदी तक मजबूत हुआ। स्मालकैप शेयरों की बात करें तो फ्लेक्सिटफ इंटरनेशनल, जेपी एसोसिएट्स, स्टारलाइट, जेपी इंफ्रा और आईएफसीआई मजबूत हुए है।फार्मा सेक्टर में बिकावली के बावजूद आईटी, मीडिया, रियल्टी, ऑयल एंड गैस जैसे शेयरों में अच्छी खरीदारी हो रही है।



फिलहाल अंतराष्ट्रीय बाजार में कमजोरी के संकेत मिल रहें है और इसके चलते एशियाई बाजारों में भी गिरावट के साथ कारेाबार देखने को मिल रहा है। निफ्टी के 21 शेयर में बढ़त देखी जा रही तो वहीं 30 शेयर गिरावट के साथ कारोबार कर रहें है। विप्रो, रिलायंस, एचसीएल, टेक महिंद्रा, और जील के शेंयर में तजी देखी जा रही है। जबकि ल्यूपिन, भारती एयरटेल, सिप्ला, पावरग्रिड और बीपीसीएल के शेयर में गिरावट देखने को मिल रहा है।

Home / Business / Market News / आरआईएल के एजीएम को लेकर बाजार में तेजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो